IND vs SL : कप्तान बने सूर्यकुमार की हार्दिक से टूटी दोस्ती? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Advertisement
trendingNow12350620

IND vs SL : कप्तान बने सूर्यकुमार की हार्दिक से टूटी दोस्ती? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

श्रीलंका में होने वाली टी20 सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया. इस दौरे के लिए भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है. सीरीज की शुरुआत से पहले सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या के एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

IND vs SL : कप्तान बने सूर्यकुमार की हार्दिक से टूटी दोस्ती? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Hardik-Suryakumar Video : श्रीलंका दौरे पर तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने टीम इंडिया पहुंची चुकी है. सूर्यकुमार यादव को टी20 सीरीज के लिए कप्तान नियुक्त किया गया. सूर्या के टी20 कप्तान बनने के बाद से बहस छिड़ी हुई है कि हार्दिक पांड्या को प्राथमिकता मिली चाहिए थी. हालांकि, श्रीलंका उड़ान भरने से पहले भारतीय क्रिकेट के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने चीजें साफ करते हुए कहा कि सूर्यकुमार को टी20आई कप्तानी सौंपने से पहले हार्दिक से बात की गई थी. ऐसी चर्चाएं हैं कि सूर्या को कप्तानी मिलने से उनकी और हार्दिक की दोस्ती में दरार आ गई है. इस बीच दोनों का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर एकटीम  वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक श्रीलंका के लिए उड़ान भरने से पहले सूर्यकुमार यादव को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो से यह साफ पता चल रहा है कि दोनों के बीच दरार की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं. इस वीडियो पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के उपकप्तान थे.

अगरकर ने दिया था बयान 

श्रीलंका के लिए टीम रवाना होने से पहले चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और हेड कोच गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात की, जिसमें टी20 कप्तानी विवाद का मुद्दा भी उठाया गया. अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'सूर्या को कप्तान क्यों बनाया गया? क्योंकि वह योग्य खिलाड़ियों में से एक हैं. हम जिस खिलाड़ी को जानते हैं, वह पिछले एक साल से ड्रेसिंग रूम में है. आपको ड्रेसिंग रूम से बहुत फीडबैक मिलता है. उसके पास अच्छा क्रिकेटिंग माइंड है और वह अभी भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाजों में से एक है. आप ऐसा कप्तान चाहते हैं जो सभी मैच खेलने की संभावना रखता हो. हमें लगता है कि वह एक योग्य उम्मीदवार है और उम्मीद है कि समय के साथ हम देखेंगे कि वह इस भूमिका में कैसे विकसित होता है.'

हार्दिक पर कही ये बात

अगरकर ने यह भी पुष्टि की कि हार्दिक व्हाइट-बॉल क्रिकेट में भारतीय टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बने हैं. उन्होंने कहा, 'वह अभी भी हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और हम यही चाहते हैं कि वह ऐसा खिलाड़ी बने जो वह हो सकता है, क्योंकि उस तरह के टैलेंट को पाना बहुत मुश्किल है जो उसके पास है. हम अब कोशिश कर रहे हैं, हमारे पास अगले टी20 वर्ल्ड कप तक थोड़ा और समय है. हम कुछ चीजों पर विचार कर सकते हैं. फिलहाल इसमें कोई जल्दबाजी नहीं है.' जानकारी दे दें कि हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे पर सिर्फ टी20 सीरीज का हिस्सा होंगे. निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने वनडे सीरीज से हटने का फैसला लिया.

Trending news