Ind vs SL: भारतीय सेलेक्टर्स ने इस घातक खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे किए बंद, अब दांव पर लगा करियर!
Advertisement

Ind vs SL: भारतीय सेलेक्टर्स ने इस घातक खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे किए बंद, अब दांव पर लगा करियर!

India VS Sri Lanka: टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में भी अपनी जगह नहीं बना सका है. इस खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं. 

Photo (Twitter)

India VS Sri Lanka T20 Series: भारतीय सेलेक्टर्स ने श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए एक युवा टीम का ऐलान किया गया है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी टीम इंडिया ये सीरीज खेलेगी. इस सीरीज को भारतीय क्रिकेट में बदलाव की तरह देखा जा रहा है और माना जा रहा है कि अब कई सीनियर खिलाड़ी टी20 में खेलते नजर नहीं आएंगे. दूसरी तरफ टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज इस बाद भी स्क्वॉड में अपनी जगह नहीं बना सका है. इस खिलाड़ी को तो कई फैंस भूल भी चुके हैं. 

इस खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे हुए बंद

टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. ये खिलाड़ी शुरुआती मैचों में ही अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुआ था, लेकिन इस खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) की जो काफी समय से टीम का हिस्सा नहीं बने हैं. टी नटराजन (T Natarajan) टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं. नटराजन ने अपने करियर की शुरुआत विराट कोहली की कप्तानी में की थी. 

आईपीएल 2022 में भी किया था कमाल 

नटराजन (T. Natarajan) दूर-दूर तक टीम के प्लान में दिखाई नहीं दे रहे हैं. नटराजन (T. Natarajan) एक साल से भी ज्यादा समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उन्हें करियर की शुरुआत में भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से पहचाने जाने लगा था, लेकिन वह चोट की वजह से टीम इंडिया में अपनी जगह बरकरार नहीं रख सके हैं. वहीं, टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए, लेकिन उनका ये प्रदर्शन टीम में वापसी नहीं करा सका. 

टीम इंडिया में अचानक खुली थी किस्मत 

नटराजन (T. Natarajan) ने  ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. इस दौरे पर उन्होंने तीनों फॉर्मेट्स में अपना पहला मैच खेला था. वहीं, टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news