close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: एमएस धोनी ने ड्रिंक्स लेकर पहुंचे खलील अहमद को कहा अपशब्द?

एमएस धोनी ने एडिलेड वनडे में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद भी टीम इंडिया के लिए मैच फिनिश किया लेकिन इस बीच वे एक बार अपना आपा खोते भी दिखे.

VIDEO: एमएस धोनी ने ड्रिंक्स लेकर पहुंचे खलील अहमद को कहा अपशब्द?
एडिलेड में धोनी ने बीच मैदान में अपना आपा खो दिया था. (फोटो: Twittter)

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज रोमांचक बना दी. एडिलेड में एमएस धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और उन्होंने अपने जाने माने अंदाज में ही मैच फिनिश करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई. इस मैच में धोनी को गर्मी की वजह से खासी तकलीफ भी हुई, लेकिन धोनी ने तमाम मुश्किलों से खुद को उबारते हुए टीम इंडिया को भी जीत दिला दी. लेकिन कैप्टन कूल ने मैच के आखिरी ओवरों में अपना आपा खो दिया और मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए खलील अहमद पर गुस्सा उतारते दिखाई दिए.

मैदान में कितना भी तनावपूर्ण माहौल हो धोनी हमेशा ही कूल दिखाई देते हैं और उनके चेहरे पर कभी शिकन नजर नहीं आती. हालांकि वे कभी कभी (लेकिन बहुत ही कम) अपना आपा भी खो देते हैं और जब भी ऐसा होता है कि यह चर्चा का विषय बनने में देर नहीं लगती. इसी तरह का वाक्या एडिलेड मैच के अंतिम ओवरों में हुआ जब खलील अहमद ड्रिंक्स के लेकर और युजवेंद्र चहल धोनी के लिए हेलमेट लेकर मैदान पर आए. खलील जब दिनेश कार्तिक को ड्रिंक्स देने क्रीज पार कर रहे थे तब वे बीच क्रीज से जाते दिखे. इस पर धोनी नाराज हो गए और इशारा करते हुए  खलील को बीच क्रीज से दूर जाने को कहते दिखे. 

 वायरल हो गया वीडियो
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते देर न लगी. इस वीडियो में आवाज नहीं आ रही है लेकिन धोनी खलील को फटकारते हुए कुछ अपशब्द कहते नजर आए.  फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट करते समय यह अंदाजा भी लगा डाला कि धोनी ने खलील से कौन सा अपशब्द कहा था. बहरहाल इतना तय है कि कैपटन कूल ने अपना आपा जरूर खो दिया. 

इससे पहले टीम इंडिया को सिडनी में पहले वनडे में 34 रनों का हार का सामना करना पड़ा था. के बाद टीम इंडिया ने एडिलेड में शानदार वापसी करते हुए मेजबान टीम पर 6 विकेट से जीत दर्ज की और  सीरीज में 1-1 से बराबरी कर अंतिम मैच को फाइनल मुकाबले में बदल दिया. इस मैच में धोनी ने 31वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे और विराट के 44वें ओवर में आउट होने के बाद ही उन्होंने अपने रनों की रफ्तार को गति दी थी. धोनी ने अपनी पारी में दो शानदार छक्कों की मदद से 54 गेंदों की मदद से शानादार 55 रन बनाए.