VIDEO : ऋषभ पंत ने लगाया अजीबो-गरीब शॉट, BCCI ने पूछा - इस शॉट को क्या कहेंगे आप?

मैच से पहले BCCI ने एक वीडियो जारी किया जिसमें ऋषभ पंत नेट पर एक अजीबोगरीब शॉट लगाते नजर आ रहे हैं.

VIDEO : ऋषभ पंत ने लगाया अजीबो-गरीब शॉट, BCCI ने पूछा - इस शॉट को क्या कहेंगे आप?
पंत को महेंद्र सिंह धोनी के वारिस के रूप में देखा जा रहा है...(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पांच मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को 4-1 से मात देने के बाद भारतीय टीम की नजरें अब बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर हैं. टी-20 सीरीज का पहला मैच वेस्टपैक स्टेडियम में खेला जाएगा. यह वही मैदान है जहां भारत ने पांचवें वनडे में जीत हासिल कर 16 साल का जीत का सूखा खत्म किया था. टी-20 में न्यूजीलैंड का दबदबा रहा है लेकिन भारत की मौजूदा टीम ने बीते वर्षों में आंकड़ों के सभी खेल बिगाड़ दिए हैं. युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को अंतिम ग्यारह में मौका मिल सकता है.  
 
मैच से पहले BCCI ने एक वीडियो जारी किया जिसमें ऋषभ पंत नेट पर एक अजीबोगरीब शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. पंत ने 'स्विच हिट' लगाने का प्रयास किया. बीसीसीआई ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "टी-20 फॉर्मेट में आपका स्वागत है. ऋषभ पंत के इस शॉट को आप क्या कहेंगे."

 

 

हाल ही में आईसीसी वर्ष के उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार जीतने वाले पंत को महेंद्र सिंह धोनी के वारिस के रूप में देखा जा रहा है. इंग्लैंड तथा ऑस्ट्रेलिया में उम्दा प्रदर्शन करके उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित भी की है.

उधर, मैच की पूर्व संध्या पर शिखर धवन ने पंत की तारीफ करते हुए कहा कि ऋषभ पंत मैच का पासा तुरंत पलटने की अपनी क्षमता के कारण भारतीय टीम के लिए काफी उपयोगी बन गए हैं. युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे और वह तीन टी20 मैचों की सीरीज में अपनी उपयोगिता साबित करके विश्वकप में चयन का दावा पुख्ता करना चाहेंगे.  

यह पूछने पर कि मई से जुलाई तक इंग्लैंड में होने वाले 50 ओवरों के विश्वकप से पहले टी20 सीरीज का क्या औचित्य है, धवन ने कहा, "मुझे लगता है कि पांच वनडे काफी हैं. यह अच्छी बात है कि अंत में हम टी20 खेल रहे हैं. हमें अब तक के प्रदर्शन पर काफी खुशी है."  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.