Team India: भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में खेलने का सपना होगा चकनाचूर!
Advertisement

Team India: भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में खेलने का सपना होगा चकनाचूर!

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम को बारबाडोस में शनिवार को खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से हराया. इससे वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है. भारत के एक खिलाड़ी ने अभी तक दोनों वनडे मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन किया है और ये माना जा रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप में खेलने का उसका सपना भी मुश्किल ही पूरा हो पाएगा.

Team India: भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में खेलने का सपना होगा चकनाचूर!

India vs West Indies, 2nd ODI : बारबाडोस में शनिवार को खेले गए दूसरे वनडे में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल की. इस सीरीज में अभी तक एक खिलाड़ी ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है और अब तो ये माना जा रहा है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप में खेलने का उसका सपना भी मुश्किल से ही पूरा हो पाएगा.

रोहित को आराम, हार्दिक को कमान

केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दिया गया. धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम की कमान सौंपी गई. हालांकि ये टीम को भारी पड़ गया. इस मैच में विराट कोहली को भी आराम दिया गया था.

इस खिलाड़ी का बाहर होना तय

इस पूरी सीरीज में एक खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. दो मैचों में उसके खाते में एक विकेट भी नहीं जुड़ सका. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) हैं. उमरान ने बारबाडोस में ही खेले गए पिछले मैच में 17 रन दिए लेकिन कोई विकेट नहीं मिल पाया. फिर दूसरे वनडे में उन्होंने 27 रन दिए और खाली हाथ लौटे. ऐसे में काफी मुश्किल है कि उन्हें फिर से मौका मिलेगा और वह निर्णायक वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 का हिस्सा बन पाएंगे. उमरान ने अभी तक 10 वनडे में 13 विकेट और 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 11 विकेट लिए हैं.

बारबाडोस में 6 विकेट से हारी टीम इंडिया

मैच की बात करें तो बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर इस मैच भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही जिसका खामियाजा उसे हार से भुगतना पड़ा. टीम इंडिया 40.5 ओवर में 181 रन के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद वेस्टइंडीज ने 36.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जो 80 गेंदों पर 2 चौके और इतने ही छक्के लगाकर 63 के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे.

Trending news