close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट कोहली की अब इस अंग्रेज गेंदबाज ने की तारीफ, कहा ‘उनका विकेट लेना चाहता हूं’

विराट कोहली की तारीफ करने वालों में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन का नाम भी जुड़ गया है. 

विराट कोहली की अब इस अंग्रेज गेंदबाज ने की तारीफ, कहा ‘उनका विकेट लेना चाहता हूं’
विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन की वजह से उनकी तारीफ करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. (फोटो: Reuters)

सिडनी: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करने वालों की कमी नहीं है. इन दिनों अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और कप्तानी से विराट ने फैंस का ही नहीं क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों और दिग्गजों दिलजीत रहे हैं. इस सूची में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन भी शामिल हो गए हैं. कुरैन ने विराट कोहली को ‘अविश्वसनीय खिलाड़ी’ बताया है लेकिन इसके साथ ही उम्मीद जताई है कि भविष्य में वे भारतीय कप्तान को आउट कर सकेंगे जब दोनों टीमों का आमना सामना होगा. 

आईसीसी के टी20 वर्ल्ड कप कार्यक्रम की घोषणा के बाद इंग्लैंड के 23 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टॉम कुरैन ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही. यह वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. इस टूर्नामेंट में भारत और इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है, जबकि ग्रुप की बाकी दो टीमों का फैसला होना बाकी है. जब टॉम से पूछा गया कि वे कैसे उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें विराट का कीमती विकेट मिल जाएगा, उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि नो बॉल पर तो नहीं. देखेंगे, वे एक अविश्सनीय खिलाड़ी हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2020: टी20 वर्ल्ड कप अगले साल 18 अक्टूबर से, 29 दिन में होंगे 45 मैच, जानें Schedule

टी20 वर्ल्डकप में भारत और इंग्लैंड एक ही ग्रुप मेें
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप अगले साल 18 अक्टूबर को शुरू हो रहा है जो कि 15 नवंबर तक चलेगा. इस मैच में टीम इंडिया का इंग्लैंड से मुकाबला एक नवंबर को मेलबर्न में होना है. यह टूर्मामेंट महिला आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद होगा. महिला टी20 विश्व कप 21 फरवरी से 8 मार्च तक खेला जाएगा. कुरैन इस टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल होने के लिए काफी बेताब हैं. 

Tom Curran

कुरैन ने टूर्नामेंट की आधिकारिक घोषणा के अवसर पर कहा, “सभी मैच एक्साइटिंग होंगे. यहां के दर्शक असाधरण हैं और इनका हिस्सा बनाना शानदार होगा. ऑस्ट्रेलिया में टी20 खेलना अद्भुत होता है. हमने 2015 के वर्ल्डकप के दौरान यहां जबरदस्त उत्साह देखा था. ऑस्ट्रेलिया में कुछ दुनिया के बेहतरीन स्टेडियम हैं. बिग बैश लीग के इस सीजन में यहां खेलने का अनुभव बहुत बढ़िया रहा.”
(इनपुट भाषा)