विराट ने शेल्टर होम के बच्चों को दिया सरप्राइज, सांता के रूप में गए थे उनके सामने

क्रिकेट: विराट कोहली ने कोलकाता के एक शेल्टर होम में सांता क्लॉज बनकर बच्चों को गिफ्ट बांटते हुए उन्हें सरप्राइज दिया. 

विराट ने शेल्टर होम के बच्चों को दिया सरप्राइज, सांता के रूप में गए थे उनके सामने
विराट कोहली टीम इंडिया के साथ शुक्रवार को ब्रेक पर थे. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) वनडे सीरीज के निर्णायक मैच की तैयारी तक रही है. रविवार को कटक में होने वाले इस मैच से पहले दोनों टीमों सीरीज का एक-एक मैच जीत चुकी हैं जिससे कटक वनडे रोमांचक होने की पूरी उम्मीद हो गई है. बुधवार को विशाखापत्तनम में वनडे मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने शुक्रवार को ब्रेक लिया. इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कोलकाता के एक शेल्टर होम में बच्चों के लिए सांता क्लॉज बनकर पहुंचे.

बच्चों को ऐसे दिया सरप्राइज
विराट की इस अचानक विजिट से शेल्टर होम के बच्चे हैरान रह गए, लेकिन अपने फेवरेट क्रिकेट हीरो की ओर से गिफ्ट पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहे. इससे भी खास बात यह रही कि विराट बच्चों के बीच सांता क्लॉज के गेटअप में गए जहां उन्होंने बच्चों की विशलिस्ट के मुताबिक बच्चों को तोहफे बांटे. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: कटक में होगा निर्णायक वनडे, टीम इंडिया के सामने हैं ये चुनौतियां

तोहफे बंटने के बाद बच्चों से पूछा गया 'क्या वे विराट से छुट्टियों में स्पाइडरमैन  या फिर एक सुपरमैन की तरह मिलना चाहेंगे." इस पर बच्चों ने खुशी से चिल्लाकर हां में जवाब दिया. इसके बाद विराट कोहली अपने गेटअप से बाहर आए और अपने वास्तविक रूप में सामने आए जिससे बच्चे पूरी तरह से हैरान रह गए जिसके बाद विराट ने बच्चों से बात की. 

एक दिन की छुट्टी पर थी टीम इंडिया
इससे पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को अपनी टीम के साथ बिताए छुट्टी के लम्हों की तस्वीर भी शेयर की. इस तस्वीर पर विराट ने कमेंट करते हुए लिखा, ने लिखा, "एक दिन की छुट्टी और एक टीम के खिलाड़ियों के साथ एक दोपहर हमें इसकी जरूरत थी.’

उल्लेखनीय है कि वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के हाथों पहला मैच गंवाने के बाद विशाखापत्नम में जीत के साथ ही टीम ने राहत की सांस ली थी. चेन्नई में हए पहले मैच में वेस्टइंडीज ने जहां टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया था, वहीं विजाग वनडे में टीम इंडिया ने पलटवार करते हुए मेहमान टीम को 107 रन से हराया था.