विराट के 'स्क्वॉड' से रोहित मिसिंग, इंस्टाग्राम पर फैंस ने पूछा- कहां हैं उप कप्तान

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार आ रही हैं

विराट के 'स्क्वॉड' से रोहित मिसिंग, इंस्टाग्राम पर फैंस ने पूछा- कहां हैं उप कप्तान
भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच 3 अगस्त को खेलेगी. (फोटो साभार : @virat.kohli)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए अमेरिका पहुंच गई है. इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर फ्लोरिडा में ट्रेनिंग करते हुए फोटो भी डाल रहे हैं. लेकिन शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो डाली है. फोटो में रविन्द्र जाडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयश अय्यर,  क्रुनाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और लोकेश राहुल मौजूद हैं. विराट ने फोटो के कैप्शन में 'स्क्वॉड' लिखा है.

फोटो में रोहित शर्मा मौजूद नहीं
विराट और रोहित के बीच मतभेद की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार आ रही हैं. हालांकि, अमेरिका जाने से पहले विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ बताया था कि उनके और रोहित के बीच सब ठीक है. लेकिन विराट की इस पोस्ट में रोहित शर्मा नजर नहीं आए जिस पर फैन्स ने सवाल उठाए. फैंस ने पूछा कि रोहित कहा हैं.

 

रोहित ने भी कुछ दिन पहले की थी फोटो शेयर
भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज टूर पर जाने से पहले इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर के लिखा था,'' मैं सिर्फ टीम के लिए ही नहीं बल्कि अपने देश के लिए मैदान पर उतरता हूं.'' विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम के हारने के बाद इन दोनों खिलाडियों के बीच दरार की बातें सामने आ रही है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच शनिवार (3 अगस्त) से टी20 सीरीज शुरू हो रही है. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला अमेरिकी शहर लॉडरहिल में होना है. दोनों टीमें विश्व कप के बाद पहली बार मैदान पर उतर रही हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.