close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा की रोहतक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये जवाब

2018 में राजस्थान की एक राजनीतिक पार्टी ने अपनी सभा के विज्ञापन में वीरेंद्र सहवाग को आमंत्रित अतिथि तक बता दिया था.

हरियाणा की रोहतक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: भारत के सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग के लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाहें फिर जोर पकड़ने लगी हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा के रोहतक से सहवाग आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, इस दिग्गज क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक  पोस्ट लिखकर ऐसे सभी कयासों पर विराम लगा दिया है.

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट के जरिए अपना पक्ष सामने रखते हुए लिखा, ''कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, जैसे यह अफवाह. 2014 में भी और 2019 में उड़ी इस अफवाह में कोई नयापन नहीं है. तब दिलचस्पी नहीं थी, अब भी नहीं हैं. बात खत्म.'' अपने इस ट्वीट के साथ सहवाग ने इस तरह की कुछ खबरों के लिए स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

बता दें कि 2018 में राजस्थान की एक राजनीतिक पार्टी ने अपनी सभा के विज्ञापन में वीरेंद्र सहवाग को आमंत्रित अतिथि तक बता दिया था. क्रिकेटर सहवाग उन दिनों दुबई में टी10 लीग खेल रहे थे. उन्होंने सफाई देते हुए लिखा था, ''मैं दुबई में हूं और मेरा इनमें से किसी व्यक्ति से कभी संपर्क नहीं हुआ. जब यह लोग बेशर्मी से अपने कैंपेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवक़ूफ़ बना सकते हैं, तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है की यदि यह कहीं जीत गए तो कितना बेवक़ूफ़ बनाएंगे.''

इसी तरह गौतम गंभीर के बारे में भी अफवाहें आती रही हैं. गंभीर के संन्यास लेने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको शुभकामनाएं दी थीं, तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि यह क्रिकेटर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर चुनाव लड़ सकता है. हालांकि, खुद गंभीर ने इन अफवाहों का बाद में खंडन कर दिया था.

दिग्गज फुटबॉलर आईएम विजयन का लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार
भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व स्ट्राइकर आईएम. विजयन ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. विजयन ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस को लोकसभा चुनाव न लड़ने के अपने इरादे से अवगत करा दिया है. ऐसी खबरें थी कि विजयन अलाथुर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. विजयन 1989 से 2004 के बीच भारत के लिए 66 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने इन मैचों में 29 गोल किए थे.