Watch: शेफाली वर्मा ने तोड़ा एलिस पैरी का घमंड, आरसीबी के खिलाफ की तूफानी बैटिंग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12161539

Watch: शेफाली वर्मा ने तोड़ा एलिस पैरी का घमंड, आरसीबी के खिलाफ की तूफानी बैटिंग, वीडियो वायरल

DC VS RCB WPL 2024:  शेफाली ने आरसीबी की किसी भी बॉलर को नहीं बख्शा. दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने फाइनल में टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी. शेफाली ने कप्तान के फैसले को सही साबित किया और आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

Watch: शेफाली वर्मा ने तोड़ा एलिस पैरी का घमंड, आरसीबी के खिलाफ की तूफानी बैटिंग, वीडियो वायरल

DC VS RCB Shefali Verma vs Ellyse Perry: महिला प्रीमियर लीग (WPL) के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स की शेफाली वर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ चौके-छक्कों की बारिश कर दी. शेफाली ने आरसीबी की किसी भी बॉलर को नहीं बख्शा. दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने फाइनल में टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी. शेफाली ने कप्तान के फैसले को सही साबित किया और आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

शेफाली ने तीन बॉलर को मारे छक्के

शेफाली 27 गेंद पर 44 रन बनाकर आउट हुईं. वह फिफ्टी लगाने से पहले बाउंड्री पर कैच आउट हो गईं. सोफी मोलिनॉक्स की गेंद पर जॉर्जिया वेहयरहैम ने उनका कैच लिया. आउट होने से पहले शेफाली ने एलिस पैरी, रेणुका ठाकुर और मोलिनॉक्स की गेंद पर सिक्स लगाया था. उन्होंने अपनी पारी का पहला छक्का मोलिनॉक्स, दूसरा रेणुका सिंह और तीसरा एलिस पैरी की गेंद पर लगाया.

 

 

पैरी के खिलाफ शेफाली की बैटिंग

दिल्ली की पारी के 5वें ओवर में एलिस पैरी गेंदबाजी करने आईं. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर शेफाली ने जबरदस्त छक्का लगाया. उसके बाद पांचवीं गेंद पर एक चौका भी लगाया. आरसीबी के लिए पैरी इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रही हैं. वह गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं. ऐसे में उनके खिलाफ छक्का-चौका लगाकर शेफाली ने अपने फैंस का दिल जीत लिया. पैरी ने अपने पहले ओवर में सिर्फ 3 रन दिए थे. दूसरे ओवर में 11 रन लुटा बैठीं.

शेफाली-लैनिंग की पार्टनरशिप

शेफाली और कप्तान लैनिंग ने मिलकर दिल्ली कैपिटल्स को मजबूत शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 43 गेंद पर 64 रन की पार्टनरशिप की. शेफाली 8वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुईं. उस समय टीम का स्कोर 64 रन था. उसी ओवर में मोलिनॉक्स ने जेमिमा रोड्रिग्स और एलिस कैप्सी को क्लीन बोल्ड कर दिया. दोनों खिलाड़ी खाता नहीं खोल पाईं.

Trending news