close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फैन ने अनोखे अंदाज में दिखाया IPL स्कोर, ICC ने सोशल मीडिया पर किया सलाम

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें  अनोखे अंदाज में आईपीएल मैच का स्कोर बताया गया है. 

फैन ने अनोखे अंदाज में दिखाया IPL स्कोर, ICC ने सोशल मीडिया पर किया सलाम
इस साल आईपीएल फैंस अपनी टीमों को चियर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. (फोटो IANS)

नई दिल्ली: आईपीएल 2019 का रोमांच कितना ज्यादा है. फैंस के मुताबिक बहुत ज्यादा और यह सच भी है. अब ऐसे में आपकी फेवरेट टीम का मैच चल रहा हो और आप टीवी के पास न हो तो आप स्कोर कैसे पता करेंगे. अधिकतर लोग इस सवाल के जवाब में मोबाइल पर इंटरनेट का सहारा लेने की बात करेंगे. लेकिन हैदाराबाद में एक अनोखी पहल हुई है और बीच ट्रैफिक में आपको स्कोर देखने को मिल सकता सकता है. इसके लिए यह भी जानने की जरूरत नहीं कि आपके मोबाइल को इंटरनेट कनेक्शन मिल रहा है कि नहीं. 

हैदराबाद में हुआ यह कमाल
यह कमाल की सुविधा हैदराबाद में एक टैक्सी ने दी है. इस टैक्सी के ऊपर आईपीएल का स्कोर बोर्ड देखा गया. इस टैक्सी को रेडिइट के यूजर ने देखा और इसकी तस्वीर पोस्ट कर दी. यह तस्वीर उस समय की है जब पिछले सप्ताह शनिवार 6 अप्रैल को चेन्नई और पंजाब के बीच मैच था. इस टैक्सी में चेन्नई का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 61 रन दिखाई दे रहा था. 

यह भी पढ़ें: प्वाइंट टेबल में अभी से आ गया है रोमांच, टॉप पर टिक नहीं पा रही है कोई टीम

Live IPL score on a taxi in Hyderabad from r/india

आईसीसी ने किया पसंद
इसी तस्वीर को आईसीसी तक ने पसंद कर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया. फैंस ने भी इस तस्वीर को पसंद करने में देर नहीं लगाई और खूब कमेंट भी कर डाले. इस मैच में चन्नई के 160 रन के जवाब में पंजाब की टीम 5 विकेट गंवा कर केवल 138 रन ही बना सकी और चेन्नई ने य़ह मैच 22 रन से जीत लिया. इस मैच में चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लेने वाले हरभजन सिंह को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला. 

इस बार फैंस का भी जलवा है आईपीेल में
आईपीएल में टीमों की फैन फॉलोइंग इस बार भी काफी बढ़ चढ़ कर दिखाई दे रही है. मैदान में तो टीम के सपोटर्स हैं ही सोशल मीडिया पर भी सोपटर्स काफी सक्रिय हैं. चेहरे पर टैटू या फेस पेंटिग तो आईपीएल फैंस में आम बात है ही. अब 21 राज्यों के 36 शहरों में आईपीएल फैंस पार्क बन गए हैं जहां बड़ी स्क्रीन पर फैंस अपनी फेवरेट टीम के मैच देखने आती है. यह ऐसे शहर हैं जहां आईपीएल को कोई भी मैच आयोजित नहीं हो रहा है.