IPL 2023: फाइनल मैच में नहीं खेलेंगे धोनी? फैंस के लिए आई बेहद ही चौंकाने वाली खबर
Advertisement

IPL 2023: फाइनल मैच में नहीं खेलेंगे धोनी? फैंस के लिए आई बेहद ही चौंकाने वाली खबर

IPL 2023: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस बड़े मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है. यह खबर एमएस धोनी से जुड़ी है. 

IPL 2023: फाइनल मैच में नहीं खेलेंगे धोनी? फैंस के लिए आई बेहद ही चौंकाने वाली खबर

IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. चेन्नई सुपर किंग्स क्वालीफायर-1 जीतकर फाइनल का टिकट कटा चुकी है, जबकि मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर-2 खेला जाएगा जो टीम जीतेगी वह फाइनल में CSK से भिड़ेगी. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. हो सकता है फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी नहीं खेलें.

फाइनल में नहीं खेलेंगे धोनी?

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. हो सकता है कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2023 का फाइनल ना खेलें. इनसाइड स्पोर्ट के मुताबिक धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर-1 में अंपायर से बहस करते दिखे थे, जिसके चलते 4 मिनट तक खेल रुका रहा. अगर अंपायर द्वारा वह बिना बात के खेल रुकवाने के मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें फाइनल में नहीं खेलने दिया जाएगा. हालांकि, इसको लेकर अभी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि धोनी पर एक्शन लिया जाएगा या नहीं.

ये था पूरा मामला

दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गेंदबाजी कर रही थी. इस बीच अपना दूसरा ओवर डालने आए मथीशा पथिराना को गेंदबाजी करने से रोक दिया गया. बता दें कि इससे पहले यह तेज गेंदबाज 9 मिनट का ब्रेक लेकर मैदान से बाहर गया था और जब वह गेंदबाजी करने वापस आए तब उन्हें अंपायर ने गेंदबाजी करने से मना कर दिया. इसके बाद धोनी अंपायर से इसी बारे में बात करने गए जिसमें अंपायर ने कहा कि पथिराना ने ब्रेक के बाद मैदान पर निर्धारित समय पूरा नहीं किया है. इन सबके बीच 4 मिनट तक खेल रुका रहा. हालांकि, धोनी को लेकर अभी कुछ भी फैसला नहीं हुआ है लेकिन अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें फाइनल मैच से वंचित रहना पड़ेगा क्योंकि मौजूदा सीजन में धोनी पर एक बार स्लो ओवर रेट का जुर्माना भी लग चुका है.

10वीं बार फाइनल में पहुंची CSK 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल इतिहास में 10वीं बार फाइनल मैच खेलेगी. गुजरात टाइटंस को पहले क्वालिफयार में 15 रनों से हराकर चेन्नई की टीम ने फाइनल में जगह बनाई है. चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. हालांकि, कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि धोनी का यह आखिरी आईपीएल होने वाला है, लेकिन इस बार उन्होंने खुद अभी कुछ भी साफ नहीं किया है.

जरूर पढ़ें 

तो अब रोहित शर्मा नहीं होंगे टीम इंडिया के कप्तान? दिग्गज ने अचानक इस बयान से मचाई सनसनी!
आकाश मधवाल ने अपनी घातक गेंदबाजी का खोला राज, बुमराह को लेकर बयान से मचाया तहलका!

Trending news