close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोनी को लगा बड़ा झटका, टीम के युवा हीरो दीपक चहर चोट के कारण टीम से बाहर

दीपक चाहर की ये चोट मैच के दौरान उभरी. शनिवार को पुणे में मुंबई के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के समय दीपक चाहर को मैदान से बाहर जाना पड़ा.

धोनी को लगा बड़ा झटका, टीम के युवा हीरो दीपक चहर चोट के कारण टीम से बाहर
हैदराबाद के खिलाफ मैच में दीपक चाहर ने किया था शानदार प्रदर्शन. फोटो : आईएएनएस

नई दिल्ली : आईपीएल 2018 में चेन्नई टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि शनिवार को वह मुंबई के खिलाफ मैच में हार गई. इससे पहले टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था और इस प्रदर्शन के सबसे बड़े हीरो रहे दीपक चाहर. वह इस सीजन में चेन्नई के लिए सबसे बड़ी खोज कहे जा रहे हैं. लेकिन अब चेन्नई और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा झटका लगा है. चोट के कारण दीपक चहर टीम से बाहर हो गए हैं.

दीपक चाहर अब दो सप्ताह तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे. उनकी ये चोट मैच के दौरान ही उभरी. शनिवार को पुणे में मुंबई के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के समय दीपक चाहर को मैदान से बाहर जाना पड़ा. इस मैच में चेन्नई ने मुंबई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की. पहले बल्लेबाजी करते हुए धोनी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 169 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई की शुरुआत अच्छी रही.

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने गौतम गंभीर को कहा 'आतंकवादी', फैन्स ने लगा दी क्लास

मुंबई की ओर से पारी की शुरुआत सूर्यकुमार यादव और इरविन लुईस ने की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 69 रन जोड़े. इससे पहले चेन्नई की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत एक बार फिर से दीपक चाहर ने की. पहले दो ओवर में उन्होंने 19 रन दिए. लेकिन तीसरे ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद वह हेमस्ट्रिंग के कारण ओवर पूरा नहीं कर सके. उन्हें उसी समय मैदान से बाहर जाना पड़ा. उनकी जगह ओवर हरभजन सिंह ने पूरा किया.

मैच के बाद चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद दीपक चहर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हेमस्ट्रिंग की वजह से दीपक आने वाले दो हफ्तों तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. दीपक के चेन्नई टीम में नहीं होने से धोनी की चिंताएं बढ़ना लाजिमी है.

इस सीजन में अब तक दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की है. अब तक दीपक चाहर ने 7 मैच में 6 विकेट लिए हैं. हैदराबाद के खिलाफ 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लेकर उन्होंने सनसनी मचा दी थी. अब उनके टीम में न होने से महेंद्र सिंह धोनी को अपने बॉलिंग लाइनअप को फिर से अरेंज करना पड़ेगा. यानी अब दीपक चाहर जब लौटेंगे, तब तक आईपीएल अपने अंतिम चरणों में पहुंच चुका होगा.