IPL 2021: Kieron Pollard की 'तबाही' पर Virender Sehwag का मजेदार कमेंट, 'पॉली काका ने क्या भिगो-भिगोकर मारा'
Advertisement

IPL 2021: Kieron Pollard की 'तबाही' पर Virender Sehwag का मजेदार कमेंट, 'पॉली काका ने क्या भिगो-भिगोकर मारा'

IPL 2021: कीरोन पोलार्ड ने क्रिकेट के मैदान पर तबाही मचाते हुए 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे. पोलार्ड ने अपने लंबे-लंबे छक्कों से कोहराम मचा दिया. 

Virender Sehwag and Kieron Pollard

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ शनिवार को खेले गए IPL मैच में कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस (MI) को 4 विकेट से धमाकेदार जीत दिला दी. पोलार्ड ने अपने लंबे-लंबे छक्कों से कोहराम मचा दिया. कीरोन पोलार्ड ने क्रिकेट के मैदान पर तबाही मचाते हुए 34 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे. 

  1. पोलार्ड की 'तबाही' पर वीरू ने किया मजेदार कमेंट
  2. सहवाग का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा
  3. मुंबई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत

वीरू का मजेदार कमेंट

कीरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पोलार्ड की विस्फोटक पारी पर मजे लिए हैं. सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पॉली काका ने क्या शानदार हिटिंग की. निरपेक्ष नरसंहार, ओले करून करून मारला रे. भिगो-भिगोकर मारा.' 

पोलार्ड ने दिलाई जीत 

वीरेंद्र सहवाग का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कीरोन पोलार्ड ने 87 रनों की पारी खेलकर अंतिम गेंद पर मुंबई को धमाकेदार जीत दिला दी. आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड की 34 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने शनिवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में एक समय असंभव जैसे दिखने वाले टारगेट को चेज करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मैन ऑफ मैच पोलार्ड कमाल दिखाया और मुंबई ने छह विकेट गंवाकर आखिरी गेंद पर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल किया. पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्कों के अलावा छह चौके भी लगाए. 

मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत

पोलार्ड ने मौजूदा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा क्रुणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है.

Trending news