IPL Final Memes: फैंस बोले, ‘एंटरटेनमेंट में कोई कमी रह गई हो तो बताना’
Advertisement

IPL Final Memes: फैंस बोले, ‘एंटरटेनमेंट में कोई कमी रह गई हो तो बताना’

आईपीएल में चेन्नई और मुंबई के बीच हुए मैच में, चेन्नई की हार ने फैंस को उन्हें ट्रोल करने का एक मौका और दे दिया. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जब चेन्नई और मुंबई के बीच फाइनल मुकाबला होना तय हुआ तो दर्शकों को उम्मीद थी की मैच रोमांचक होगा. मैच रोमांचक तो बहुत रहा. यहां तक कि लो स्कोरिंग मैच में भी फैसला आखिरी गेंद पर हुआ. वह भी एक रन से. यह ओवर मुंबई के लिए लसिथ मलिंगा ने फेंका था.  मुंबई की टीम 149 रनों का स्कोर बचाने में कामयाब रही, लेकिन फैंस का यह नतीजा कुछ हजम नहीं हुआ. इस बात का इशारा फैंस ने अपने मीम्स के जरिए किया. हालांकि किसी ने मैच फिक्स होने का दावा नहीं किया,  मीम्स कुछ और ही कहानी कह रहे थे.

क्या फैंस  के गले नहीं उतरा नतीजा?
 मैच में कई घटनाएं ऐसी हुईं जो फैंस के गले नहीं उतरी. इसमें सबसे चर्चित धोनी के रनआउट का भ्रम रहा. थर्ड अंपायर ने धोनी के रन आउट का फैसला करने में बहुत ही ज्यादा समय लगा दिया. इसके बाद भी बहुत से लोग (और फैंस भी) इस फैसले से संतुष्ट नजर नहीं आए. वहीं मुंबई की जिस नाटकीय अंदाज में एक रन से जीत हुई उससे कई लोगों को यह एक क्रिकेट मैच न होकर एक एंटरटेनिंग प्रोग्राम लगा. 

यह भी पढ़ें: IPL Final 2019: जानिए, आखिरी ओवर की हर बॉल का रोमांच, कैसे चेन्नई से दूर हुई जीत

फैंस ने अपने मीम्स में खिलाड़ियों को हमेशा की तरह शामिल तो किया ही, लेकिन इस बार उन्होंने मुंबई की टीम के मालिक मुकेश अंबानी को भी नहीं छोड़ा.  एक फैन ने उन पर मीम बनाते हुए उनकी तरफ से पूछा कि एंटरटेंमेंट में कोई कमी तो नहीं रह गई. वहीं एक फैन ने उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित कर दिया.  एक फैन ने उन्हें भगवान का दर्जा दिला दिया. 

 

 

 

मलिंगा का ओवर भी हजम नहीं हुआ कई लोगों को
खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा शिकार लसिथ मलिंगा का हुआ. मलिंगा ने इस मैच में अपने पहले तीन ओवर में 42 रन लुटवाए थे इसके बावजूद कप्तान रोहित ने उनके अनुभव पर भरोसा किया जिस पर वे खरे उतरे और आखिरी ओवर में केवल 7 रन दिए जबकि चेन्नई की टीम को जीत के लिए इस ओवर में 9 रन की जरूरत थी. 

 

इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने अपने चार ओवर में दो विकेट लेकर 14 रन दिए और 19वें ओवर में ड्वेन ब्रावो का अहम विकेट लिया और टीम पर से हर बार दबाव हटाया. बुमराह को अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. 

 

मीम्स के जरिए फैंस अपनी नाराजगी और गुस्सा भी जाहिर करते हैं और अक्सर यह मजाक उड़ाने का जरिया भी बन जाते हैं. 

Trending news