IPL 2023 के Live मैच में फैंस ने इस खिलाड़ी को मारा! कोच ने किया सनसनीखेज खुलासा
Advertisement

IPL 2023 के Live मैच में फैंस ने इस खिलाड़ी को मारा! कोच ने किया सनसनीखेज खुलासा

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में काफी हंगामा देखने को मिला. इस मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच ने एक बड़ा खुलासा किया.

IPL 2023 के Live मैच में फैंस ने इस खिलाड़ी को मारा! कोच ने किया सनसनीखेज खुलासा

SRH vs LSG IPL 2023: आईपीएल (IPL 2023) में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच खेला गया मैच हंगामे से भरा रहा. ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया. इस मैच के दौरान फैंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट पर नट और बोल्ट फेंके. इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच ने एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि इस मैच के दौरान फैंस ने उनकी टीम के एक खिलाड़ी पर हमला किया.

कोच ने किया सनसनीखेज खुलासा

इस मुकाबले के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट पर नट और बोल्ट फेंके की खबरें सामने आईं थी. लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने इस घटना को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जोंटी रोड्स ने ट्वीट करते हुए बताया कि फैंस नट और बोल्ट डगआउट पर नहीं बल्कि मैच खेल रहे खिलाड़ी पर फेंके जा रहे थे. इस घटना से जुड़े एक ट्वीट का जवाब देते हुए जोंटी रोड्स ने लिखा, 'डगआउट पर नहीं, बल्कि खिलाड़ियों पर. प्रेरक मांकड़ लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे तभी फैंस उनके सिर पर नट और बोल्ट से मार रहे थे.'

इस वजह से Live मैच में शुरू हुआ विवाद

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर के दौरान तेज गेंदबाज आवेश खान ने फुल टॉस गेंद डाली, जिसे लेग अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया. इसके बाद लखनऊ टीम ने थर्ड अंपायर का सहारा लिया. इस फैसले को थर्ड अंपायर ने बदलकर लीगल बॉल दे दिया. थर्ड अंपायर के इस फैसले पर फैंस भड़क गए. इसके बाद स्टैंड्स में मौजूदा हैदराबाद के फैंस लखनऊ सुपर जाएंट्स के डगआउट पर नट और बोल्ट फेंकने लगे. इतना ही नहीं, विराट कोहली के नाम के नारे भी लगाने लगे.

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच ये मैच

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 183 रनों का टारगेट दिया. हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 47 रन हेनरिक क्लासेन ने बनाए. इसके बाद लखनऊ के बल्लेबाजों ने 3 विकेट पर 185 रन बनाकर ये मुकाबला अपने नाम कर लिया. रन ने 13 गेंदों में नाबाद 44 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 छक्के और 3 चौके शामिल रहे. इनके अलावा प्रेरक मांकड़ ने अर्धशतक जड़ते हुए नाबाद 64 रन बनाए. उनकी इस पारी में 7 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. मार्कस स्टोइनिस ने भी 40 रन बनाए.

जरूर पढ़ें

दिल्ली की उम्मीदें ध्वस्त, प्रभसिमरन और हरप्रीत के दम पर पंजाब की शानदार जीत
लखनऊ से मिली हार तो तिलमिलाए कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों का ले लिया नाम!

Trending news