IPL में एक और भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, टीम मुंबई को लग सकता है झटका

IPL में एक और भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, टीम मुंबई को लग सकता है झटका

आईपीएल में प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के चोटिल होने से टीम इंडिया को वर्ल्डकप के लिए झटका लग सकता है, उनकी फिटनेस को लेकर फैंस चिंतित हैं. 

IPL में एक और भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, टीम मुंबई को लग सकता है झटका

नई दिल्ली:  इस साल आईपीएल 2019 के ठीक बाद आईसीसी क्रिकेट वनडे वर्ल्ड कप होने से टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस की चिंता सभी को है. पहले जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करते हुए गिरे तो क्रिकेट जगत में हलचल मच गई. बाद में स्पष्ट किया गया कि वे ठीक हैं. इसके बाद एक बार फिर से उनके चोट को लेकर संदेह हुआ था. हाल ही में अब नई खबर ने भारतीय फैंस को चिंतित कर दिया है. यह खबर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर है. 

रोहित पैर पकड़कर ड्रेसिंग रूम जाते दिखे
मंगलवार को आईपीएल की मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा को अपना दायां पैर पकड़कर मैदान के बाहर जाते देखा गया. इस खबर ने एक बार फिर टीम इंडिया के फैंस को चिंता में डाल दिया. दरअसल बुधवार को रोहित की टीम और पंजाब के बीच आईपीएल का मुकाबले की तैयारी के लिए मंगलवार को रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे कि रोहित को इस तरह से देखा गया.

यह भी पढ़ें: कोलकाता ने गंवाया मैच, लेकिन रसेल ने जीता दिल, टीम को शर्मनाक स्कोर से बचाया 
 
यह शिकायत हुई रोहित को
पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच के लिए रोहित प्रैक्टिस कर रहे थे. बाद में खबर आई की उन्हें दाएं पैर में हैम्सस्ट्रिंग की शिकायत है. अब उम्मीद यही की जा रही है कि उनकी चोट गंभीर रूप न ले और वे जल्दी ही  वर्ल्ड कप के लिए उससे काफी पहले ही फिट हो जाएं. रोहित इस बार के आईपीएल सीजन में अपने फॉर्म के लिए जूझते नजर आ रहे हैं.

Rohit Sharma

 
चोट गंभीर नहीं लगती रोहित की
प्रैक्टिस के दौरान अचानक आए मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रोहित फौरन जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण सिर पकड़ लिया. तभी मुंबई टीम के फिजियो नितिन पटेल उनकी तरफ दौड़ पड़े. हालांकि रोहित जल्द ही प्राथमिक उपचार के बाद खड़े हो गए और वे खुद चल कर (लंगड़ाते हुए) ड्रेसिंग रूम तक गए. इसके बाद वे प्रैक्टिस सत्र में वापस नहीं आए. 

अभी रोहित की फिटनेस पर कोई अंतिम फैसला नहीं
फिलहाल रोहित की फिटनेस पर मुंबई की ओर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. अब सबकी निगाहें बुधवार को होने वाले मुंबई और पंजाब के मैच पर टिकी हैं.  मैच से ठीक पहले ही रोहित की फिटनेस के बारे में पता चलेगा. अगर रोहित खेलते हैं तो यह बढ़िया खबर ही होगी, लेकिन उनका न खेलना संदेह बढ़ाने वाला ही होगा. ऐसे में उनकी आधिकारिक मेडिकल रिपोर्ट का इंताजार करना होगा. 

यह भी पढ़ें: धोनी की चतुराई के आगे यूं बेअसर हुए शाहरुख के रणनीतिकार

पिछले दो मैच जीते हैं मुंबई ने
रोहित ने बतौर मुंबई के कप्तान इस आईपीएल सीजन के सभी पांच मैच खेले हैं. अब तकि उन्होंने पांच पारियों में 23.60 के औसत से कुल 118 रन बनाए हैं जिसमें 48 रन उनका उच्चतम स्कोर है. फिलहाल मुंबई ने आईपीएल के इस सीजन में केवल पांच मैच ही जीते हैं और वह अभी अंक तालिका में पांचवे पायदान पर है. पिछले दो मैचों के प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि मुंबई की टीम जीत की राह पर लौट आई है. 

Trending news