VIDEO: IPL में चेन्नई की हार के बाद भी धोनी के साथ हैं फैंस, ऐसे कर रहे हैं पूजा

आईपीएल में इस साल चेन्नई की हार के बावजूद धोनी के फैंस और उनकी भक्ति में कमी नहीं आई है. 

VIDEO: IPL में चेन्नई की हार के बाद भी धोनी के साथ हैं फैंस, ऐसे कर रहे हैं पूजा
(फोटो: PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के फाइनल में हुए रोमांचक मुकाबले की किसी को उम्मीद नहीं थी. तमाम उतार चढ़ावों के बाद जीत आखिरी मुंबई की नाम रही वह भी केवल एक ही रन से. इस मैच में दोनों ही टीमों के गेंदबाजों ने बढ़िया प्रदर्शन किया तो कुछ बल्लेबाजों की बढ़िया बल्लेबाजी भी चर्चा में रही.  मैच में चेन्नई की हार से टीम के फैंस में गहरी निराशा छाई. इसके बाद भी किसी को टीम को कप्तान एमएस धोनी से कोई शिकायत नहीं है. 

एक रन हार और धोनी की रनआउट ने किया चेन्नई फैंस को निराश
इस मैच में धोनी दो रन बनाकर रनआउट हो गए. उनका रनआउट विवादास्पद रहा. चेन्नई के फैंस थर्जड अंपयार के फैसले से संतुष्ट नहीं दिखे. उन्होंने इस मैच के वीडियो क्लिप को जूम करके शेयर किया और इस फैसले पर सवाल भी उठाए. इसके बाद भी मैच मुंबई की तरफ पूरी तरह नहीं गया. इसमें कई बार उतार चढ़ाव देखने को मिले. रोमांच का आलम यह था को लोग अंतिम ओवरों में धोनी के रन आउट को भूल ही गए थे. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: धोनी नहीं, ये तीन खिलाड़ी तय करेंगे टीम इंडिया की किस्मत का फैसला

इस तरह हुई धोनी की पूजा 
अब मैच खत्म हुए वक्त हो गया है तो धोनी के फैंस ने सोशल मीडिया, खासकर ट्विटर पर अपनी फेवरेट टीम और कप्तान को समर्थन जारी रहने के संदेश दिए. इसी कड़ी में एक फैन ने नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे धोनी की वास्तव में पूजा करता दिख रहा है. इस वीडियो में धोनी की तस्वीर के सामने यह व्यक्ति हाथ जोड़े खड़ा प्रार्थना करता दिख रहा है. 

फैंस अब भी पूरी तरह से धोनी के साथ
इस वीडियो में धोनी की तस्वीर नहीं बल्कि एक पोट्रेट दिखाई दे रहा है. हजारों लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया है. धोनी के लिए इस तरह की फैन फॉलोइंग कोई नई बात नहीं हैं हर साल भारत के किसी क्रिकेट मैदान पर कोई न कोई सुरक्षा घेरा तोड़ कर धोनी नजदीक पहुंच ही जाता है. इस  तरह की घटना आईपीएल में आम है. वहीं चेन्नई की हार पर एक बच्चे के रोने का वीडियो भी शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ें: ICC ने सचिन तेंदुलकर को पुराने जख्म कुरेदकर किया ट्रोल, जवाब में मिला मास्टर स्ट्रोक

धोनी के चौके छक्के भी देखने को नहीं मिले फैंस को
इस मैच में चेन्नई के फैंस को दोहरी निराशा का सामना करना पड़ा. टीम को हार तो मिली ही, फैंस धोनी के चौके छक्के देखने से भी महरूम रह गए. जब धोनी की रन आउट दिया गया तो चेन्नई के फैंस में गहरी निराशा मिली. पिछले साल भी फाइनल में हैदराबाद के खिलाफ धोनी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. इसस पहले ही टीम ने जीत हासिल कर ली थी. उस मैच में शेन वॉटसन ने नाबाव 117 रनों की शानदार पारी खेली थी.