close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अपनी धुलाई पर राशिद खान ने जब वाटसन को घूरा, तो फैंस ने बना डाले ये मीम्स

हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन की तूफानी पारी में राशिद खान की भी धुलाई हो गई. इस दौरान जब राशिद वॉटसन को घूरते देखे गए, उस पर फैंस ने मजेदार मीम्स बना डाले. 

VIDEO: अपनी धुलाई पर राशिद खान ने जब वाटसन को घूरा, तो फैंस ने बना डाले ये मीम्स
चेन्नई हैदराबाद मैच में शेन वॉटसन और राशिद खान के बीच मुकाबला देखने को मिला. (फोटो PTI/IANS)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पिछली हार का बदला लेने उतरी चेन्नई के लिए पूरा मैच आासन नहीं रहा. पहले डेविड वार्नर और मनीष पांडे ने चेन्नई के गेंदबाजों को नहीं बक्शा और 176 रनों की कड़ी चुनौती रख दी. हैदराबाद का रिकॉर्ड देखते हुए लग नहीं रहा था कि चेन्नई के बल्लेबाज उसके गेंदबाजों के सामने टिक पाएंगे. लेकिन शेन वाटसन ने हर गेंदबाजी की खबर ली जिसमें राशिद खान भी शामिल थे. एक मौके पर राशिद वॉटसन को घूरते दिखे. इसी पर फैंस ने मीम्स बनाकर राशिद को ट्रोल कर दिया. 

लग नहीं रहा था कि वॉटसन वापसी कर लेंगे
इस टूर्नामेंट में राशिद खान ने अब तक शानदार गेंदबाजी की है. वे हैदराबाद के लिए विकेट तो निकाल ही रहे हैं और जब वे विकेट नहीं निकाल पाते तो टीम के लिए बढ़िया इकोनॉमी निकाल रहे थे. इस मैच में भी जब वॉटसन ने पहला ओवर मेडन निकाला तो लगा कि चेन्नई यह मैच भी कहीं गंवा न बैठे. लेकिन जैसे ही रैना के हाथ खोले वॉटसन भी रंग में आ गए उन्होंने एक एक कर के सभी हैदाराबादी बॉलर्स को अपने निशाने पर लेना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019: पहला ओवर मेडन खेलने के बाद अकेले शेन वॉटसन ने ही छीन लिया हैदराबाद से मैच

राशिद के पहले ओवर में ही शुरू हो गए वाटसन
पहले वॉटसन ने खलील अहमद को 5वें ओवर में निशाने पर लिया. इसके बाद रैना ने संदीप शर्मा के ओवर में 22 रन निकाल लिए. इसके अगले ओवर में ही शेन वॉटसन ने राशिद खान को नहीं छोड़ा और एक चौका और एक छक्का लगा दिया. राशिद के दूसरे ओवर में वॉटसन एक ही गेंद खेल पाए, जबकि रैना एक चौका लगाने के बाद आखिरी गेंद पर स्टंप आउट हो गए. 

छक्का लगा और वॉटसन को घूरने लगे राशिद
इसके बाद राशिद को 14वें ओवर में गेंदबाजी करने का मौका मिला. वॉटसन तो जैसे इंतजार ही कर रहे थे.  पहले उन्होंने दो चौके लगाए, फिर जब राशिद की लो फुलटॉस को स्वीप कर छक्का लगाया तो राशिद का धैर्य जवाब दे गया. इस शॉट के बाद जब वॉटसन क्रीज पर वापस लौट रहे थे, तब राशिद उन्हें घूरते दिखाई दिया. इस वीडियो को आईपीएल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

वॉटसन यहीं नहीं रुके. इसके बाद 16वें ओवर में भी वॉटसन ने राशिद का एक और छक्का लगाया. वॉटसन ने इस ओवर में 15 रन बटोरे थे.  इस वीडियो को चेन्नई और वॉसटन के फैंस बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने मजेदार मीम्स बना डाले. 

 

 

गौरतलब है कि पिछले साल के फाइनल मुकाबले में भी शेन वॉटसन ने हैदराबाद के ही खिलाफ शानदार शतक लगाते हुए अपनी टीम को आईपीएल खिताब जिताया था.  वॉटसन ने इस मैच में 117 रनों की बेहतरी पारी खेल कर मैच को एक तरफा कर दिया था. उस सीजन में भी हैदराबाद के गेंदबाजों की काफी तूती बोल रही थी, लेकिन  शेन वॉटसन के आगे भुवनेश्वर से लेकर राशिद खान तक बेबस नजर आए.