आईपीएल के व्यस्त दौरे से आराम को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

टीम के कोच गैरी किर्सटन ने कहा कि भारत में आकर मैं खुश हूं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों में अच्छी प्रतिभा है.

आईपीएल के व्यस्त दौरे से आराम को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान
आरसीबी के मोबाइल एप के लांचिंग कार्यक्रम में बातचीत के दौरान विराट ने अपनी बात कही. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान ने आईपीएल और वर्ल्ड कप के व्यस्त श्डेयूल के बारे में अपनी राय रखी है. विराट ने कहा कि आईपीएल के दौरान वे विश्व कप को ध्यान में रखेंगे. आपको बता दें कि हाल ही में आईपीएल के वर्कलोड की बात क्रिकेटरों के बीच एक अहम मुद्दा बना हुआ है. 23 मार्च से आईपीएल का आगाज हो रहा है और इसके खत्म होते ही वर्ल्ड कप की शुरुआत होनी है. खिलाड़ियों को आईपीएल के बाद वर्ल्ड कप के लिए ज्यादा समय नहीं मिलेगा. टीम के कोच गैरी किर्सटन ने कहा कि भारत में आकर मैं खुश हूं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ियों में अच्छी प्रतिभा है.

नहीं होगा आईपीएल का भव्य आयोजन, राष्ट्रीय रक्षा कोष में इतने करोड़ देगा BCCI...

विराट कोहली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आईपीएल की अलग अलग टीमों के खिलाफ खेलने वाले सभी भारतीय खिलाड़ी वर्ल्ड कप को ध्यान में रख कर खेलेंगे और सभी इसे एर जिम्मेदारी की तरह समझेंगे. आरसीबी के मोबाइल एप के लांचिंग कार्यक्रम में बातचीत के दौरान विराट ने  कहा कि लीग के मैंचों में फिटनेस के साथ अपने कार्य के बोझ को भी ध्यान में रखना होगा. उन्होंने कहा कि विश्व कप से पहले इस लीग टूर्नामेंट को सभी लोग एक मौके की तरह लेंगे क्योंकि वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले सभी को अपनी मानसिक स्थिति को मजबूत करने का मौका मिलेगा.

पांड्या-राहुल विवाद पर गावस्कर बोले- कुछ खिलाड़ियों के लिए स्टारडम संभालना मुश्किल है

जब विराट से आईपीएल में सभी मैचों के खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने इसके बारे में नहीं सोचा और कब आराम लेना है और कब खेलना है यह मैं खुद ही निर्णय करुंगा. विराट ने कहा कि अगर मेरा शरीर साथ देता है और अगर मुझे लगता है कि मैं ज्यादा मैच खेल सकता हूं तो फिर मैं क्यूं आराम लूं. दूसरे खिलाड़ियों को लेकर उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी का खुद का निर्णय होना चाहिए.अगर किसी का शरीर आराम मांगता है तो जरूर उसे आराम करना चाहिए क्योंकि इस लीग के बाद उन्हें विश्व कप खेलना है.