Video : अगर पता होता कैमरा ऑन है तो मिताली कतई ऐसा नहीं करतीं
Advertisement
trendingNow1334072

Video : अगर पता होता कैमरा ऑन है तो मिताली कतई ऐसा नहीं करतीं

कप्तान मिताली राज की अगुवाई में पूरी भारतीय टीम के प्रदर्शन ने सबको हैरत में डाल दिया है. हरमनप्रीत की बल्लेबाजी ने वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी. इसी बीच आईसीसी ने सेमीफाइनल मुकाबले वाले दिन अपने टि्वटर हैंडल से मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो गया है.

मिताली राज ने किया खुलासा, पता होता कैमरा ऑन है तो कतई ऐसा नहीं करती (Still grab)

नई दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम को भले ही आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस खिताबी मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए पूरे देश को उन पर गर्व है. टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन रविवार को फाइनल में इंग्लैंड ने भारत को नौ रनों से हराते हुए आईसीसी महिला विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया. इंग्लैंड ने भारत के सामने 229 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे भारतीय महिला टीम हासिल नहीं कर पाई और 48.4 ओवरों में 219 रन पर अपने सभी विकेट गंवा बैठी. इस तरह उसके हाथ से पहली बार विश्व विजेता बनने दूसरा मौका चला गया. इससे पहले साल 2005 में वह फाइनल खेली थी, जिसमें हार गई थी.

मिताली राज ने पत्रकार से पूछा, क्या आप पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों से भी यही सवाल करते हैं?

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नताली स्काइवर के 51 रन और सारा टेलर के 45 रनों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 228 रन बनाए थे. भारतीय महिला टीम एक समय पर इस लक्ष्य को हासिल करती दिख रही थी, लेकिन अंत में इंग्लैंड ने लगातार विकेट लेते हुए उसे ऐतिहासिक जीत से महरूम रखा और भारत के हाथ से जीत हुआ मैच निकल गया. 

VIDEO : अंपायर ने कहा नॉट आउट, फिर मिताली ने 'ट्रम्प कार्ड' से किया इंग्लैंड की कप्तान का शिकार

टीम इंडिया ने वर्ल्डकप के इस पूरे टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन से न केवल दिल जीता, बल्कि महिला खिलाड़ियों ने मैदान के बाहर अपने हंसमुख स्वभाव से भी सबके दिल पर राज किया.

कप्तान मिताली राज की अगुवाई में पूरी टीम के प्रदर्शन ने सबको हैरत में डाल दिया. हरमनप्रीत की बल्लेबाजी ने वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाई. इसी बीच आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले वाले दिन अपने टि्वटर हैंडल से मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति का एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जो जमकर वायरल हुआ.

VIDEO : टीम इंडिया की 'शतकवीर' मिताली राज के नाम हुए ये दो खास रिकॉर्ड 

यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच के दौरान का है. उस समय हरमनप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रही थीं. मिताली और स्मृति आउट होकर पवेलियन में बैठीं थीं. इस बीच मिताली और वेदा डांस करती नजर आईं, लेकिन जैसे ही कैमरे की नजर मिताली पर पड़ी वह शरमा गईं. आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मिताली और वेदा इस विश्वकप में अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं, अपने डांस से भी स्टार साबित हुईं. 

इस डांस वीडियो के वायरल होने के बाद मिताली राज ने इस पर अपनी सफाई दी. दरअसल, फाइनल के पहले एक इंटरव्यू में मिताली को वेदा के साथ उनके डांस स्टेप्स को लेकर एक सवाल किया गया था. सवाल सुनकर मिताली मुस्करा दीं और उन्होंने कहा कि यदि पहले पता होता कि कैमरा उनकी तरफ है तो वो कतई ऐसा नहीं करतीं. 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में हरमनप्रीत कौर ने 171 रन की पारी खेली थी और भारत यह मैच 36 रनों से मैच जीत गया था. इससे पहले भी मैदान के बाहर खेल से पहले मिताली का किताब पढ़ते हुए भी वीडयो वायरल हो चुका है. 

Trending news