अजब-गजब...एडल्ट वेबसाइट पर स्टार बने ओलंपिक एथलीट, इस तरह करते हैं करोड़ों की कमाई
Advertisement
trendingNow12359116

अजब-गजब...एडल्ट वेबसाइट पर स्टार बने ओलंपिक एथलीट, इस तरह करते हैं करोड़ों की कमाई

पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले कुछ खिलाड़ी एक खास एडल्ट वेबसाइट पर नजर आते हैं. वह एडल्ट वेबसाइट पर कंटेंट अपलोड करके पैसे कमाते हैं.

अजब-गजब...एडल्ट वेबसाइट पर स्टार बने ओलंपिक एथलीट, इस तरह करते हैं करोड़ों की कमाई

पेरिस ओलंपिक के बीच खिलाड़ियों के बारे में कई तरह की जानकारी सामने आ रही है. खिलाड़ी जीवन जीने के लिए खेलों के अलावा भी अलग-अलग काम करते हैं. कोई ड्राइविंग करता है तो कोई म्यूजिक सिखाता है. इसी बीच, यह जानकारी सामने आई है कि पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले कुछ खिलाड़ी एक खास एडल्ट वेबसाइट पर नजर आते हैं. वह एडल्ट वेबसाइट पर कंटेंट अपलोड करके पैसे कमाते हैं.

सब्सक्रिप्शन वाले एडल्ट वेबसाइट पर एथलीट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एथलीट एडल्ट वेबसाइट पर फोटो और वीडियो अपलोड करते हुए. उससे उन्हें अच्छी खासी कमाई हो जाती है. पैसे कमाने के लिए खिलाड़ी अपनी आधी नंगी तस्वीरें शेयर करते हैं. एडल्ट वेबसाइट पर खिलाड़ियों की तस्वीर और वीडियो देखने के लिए लोगों को पैसे खर्च करने होते हैं. उन्हें सब्सक्रिप्शन लेनी होती है. इस वेबसाइट पर सिर्फ एथलीट या पोर्न स्टार ही नजर नहीं आते हैं. यहां शेफ, म्यूजिशियंस, फिटनेस ट्रेनर भी दिखाई देते हैं.

ब्रिटेन के डाइवर ने किया खुलासा

ब्रिटेन के डाइवर (गोताखोर) जैक लाफर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वे एडल्ट वेबसाइट पर हैं. उन्होंने कहा कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए वे 'अतिरिक्त कमाई' करना चाहते हैं. लाफर के मुताबिक, खेलों से उन्हें उतना पैसा नहीं मिल पा रहा जितना उन्हें मिलना चाहिए. लाफर ने बताया कि 2011 में जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब उन्हें 21,000 पाउंड (साढ़े 20 लाख रुपये) सालाना मिलते थे. लेकिन अब दुनिया के टॉप-3 डाइवर में होने के बावजूद उन्हें सालाना सवा 30 लाख रुपये ही मिल पा रहे हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: India vs Argentina: भारत-अर्जेंटीना हॉकी मैच 1-1 से ड्रॉ, कप्तान हरमनप्रीत ने 2 मिनट रहते गोल कर हार से बचाया

एडल्ट वेबसाइट पर क्यों हैं एथलीट

ओलंपिक एथलीटों को अपनी ट्रेनिंग और फिटनेस पर बहुत पैसा खर्च करना होता है. इसके अलावा कई एथलीटों के लिए खेल करियर एक सीमित समय का होता है. एक उम्र के बाद आय में कमी आना आम बात है. एडल्ट वेबसाइट जैसे प्लेटफॉर्म एथलीटों को अतिरिक्त कमाई का एक जरिया प्रदान करते हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: ​ Arjun Babuta Shooting: पेरिस ओलपिंक में मेडल जीतने से चूके अर्जुन, अंतिम समय में लय गंवाई, चौथे नंबर पर रहे

ये खिलाड़ी भी एडल्ट वेबसाइट पर

लाफर के साथी नूह विलियम्स, डेनियल गुडफेलो और मैटी ली भी एडल्ट वेबसाइट पर हैं. लाफर ने 'द टेलीग्राफ' को बताया कि ओलंपिक डाइवर सप्ताह में छह दिन, दिन में आठ घंटे तक ट्रेनिंग लेते हैं. इतनी मेहनत के बाद भी उन्हें उचित पैसा नहीं मिल पाता. इन्हीं कारणों से एथलीट एडल्ट वेबसाइट पर नजर आते हैं.

Trending news