बैडमिंटन: सैयद मोदी के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत, अब सौरभ वर्मा पर दारोमदार

Syed Modi International Championship: तीसरी सीड किदांबी श्रीकांत को सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप में हार का सामना करना पड़ा.

बैडमिंटन: सैयद मोदी के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत, अब सौरभ वर्मा पर दारोमदार

लखनऊ: तीसरी सीड भारत के किदांबी श्रीकांत को शुक्रवार को सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप (Syed Modi International Championship) में हार का सामना करना पड़ा. उन्हें पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया के सान वान हो ने हराया. सान वान हो ने किदांबी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) को 21-18, 21-19 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. अब सिंगल्स में भारत की चुनौती सौरभ वर्मा (Sourabh Verma) के कंधों पर है. 

सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट (Syed Modi Badminton Tournament) लखनऊ में खेला जा रहा है. दक्षिण कोरिया के सान वान हो को श्रीकांत से क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतने में 45 मिनट लगे. वान का अगला मुकाबला सेमीफाइनल में ताइवान के वांग जु वेई से होगा. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के मिथुन ने मचाया तहलका, 6 गेंदों में किया 5 शिकार

श्रीकांत और सान वान हो के मैच से करीब एक घंटे पहले सौरभ वर्मा ने अपना मुकाबला जीता. भारतीय शटलर ने पुरुष सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड के कुनलावुट विटिडसारन को 21-19, 21-16 से हराया. यह मुकाबला 40 मिनट तक चला. 

महिला सिंगल्स में सिमरन सिंह और रितिका ठाकेर की जोड़ी भी अपना मुकाबला हार गई. जर्मनी की लिंडा फेलर और इसाबेल हेरिट्ज ने भारतीय जोड़ी को 21-17, 21-16 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया. इसी वर्ग में कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी को भी हार मिली. इस भारतीय जोड़ी को हांग कांग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनजीए टिग की जोड़ी ने 21-15, 21-19 से शिकस्त दी.