पहलवान गीता फोगाट के घर में आाया नन्हा मेहमान, फेसबुक पर फोटो शेयर कर किया स्वागत
Advertisement

पहलवान गीता फोगाट के घर में आाया नन्हा मेहमान, फेसबुक पर फोटो शेयर कर किया स्वागत

Wrestling: पहलवान  गीता फोगाट ने मंगलवार को एक बेटे को जन्म दिया है जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. 

गीता ने रियो 2016 ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.  (फोटो:  IANS)

नई दिल्ली: मशहूर भारतीय पहलवान गीता फोगाट (Geeta Phogat) ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया. राष्ट्रमंडल खेलों-2010 में भारत को महिला वर्ग में कुश्ती में पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाली गीता पूर्व पहलवान और कोच महावीर सिंह फोगाट (Mahaveer Singh Phogat) की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने 3 साल पहले पहलवान पवन कुमार (Pawan Kumar) से शादी की थी.

ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली महिला पहलवान गीता ने अपने सोशल मीडिया पर अस्पताल में अपने बेटे और पति पवन के साथ मंगलवार को फोटो शेयर की है. गीता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की खबर दी थी. उन्होंने कहा था कि मां बनने के बाद वह मैट पर वापसी करेंगी. अब देखना है कि गीता कितनी जल्दी मैट पर वापसी करती हैं.

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा की ब्रेक के बाद हुई वापसी, भारतीय फेड टीम में हुईं शामिल

गीता ने फोटो के साथ लिखा, "हेलो ब्वॉय. इस दुनिया में आपका स्वागत है. कृपया बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए. नन्हें बेटे ने जीवन को शानदार बना दिया है. अपने खुद के बेटे को देखने का अहसास कोई बयां नहीं कर सकता."

गीता ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह मां बनने के बाद जल्द वापसी करना चाहेंगी.गीता ने कहा था, "मैं वापसी करना चाहती हूं. मैं योग भी कर रही हूं, साथ ही इस समय जो फिटनेस ट्रेनिंग की जरूरत है, वो कर रही हूं."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news