Airtel का बंपर धमाका! हाई-स्पीड डेटा, पोस्टपेड और DTH कनेक्शन, सबकुछ मिलेगा Free में
Advertisement
trendingNow11053888

Airtel का बंपर धमाका! हाई-स्पीड डेटा, पोस्टपेड और DTH कनेक्शन, सबकुछ मिलेगा Free में

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के नए Airtel Black प्लान से आपको एक महीने के लिए फ्री हाई-स्पीड इंटरनेट, फोन के लिए पोस्टपेड कनेक्शन, डीटीएच और लैंडलाइन कनेक्शन मिल रहा है. आइए इसके बारे में सब कुछ जानते हैं.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: The Japan Times

नई दिल्ली. प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का ऑफर लेकर आई है जिससे आप अपने घर पर बिना कोई पैसे दिए हाई-स्पीड इंटरनेट, पोस्टपेड कनेक्शन और डीटीएच कनेक्शन की सुविधा का लाभ लाभ उठा पाएंगे. Airtel Black के इस खास ऑफर से आपको ये कमाल की सुविधाएं बिल्कुल मुफ्त में मिलेंगी. आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं. 

  1. एयरटेल ब्लैक का धमाकेदार ऑफर 
  2. एक महीने के लिए फ्री हाई-स्पीड इंटरनेट 
  3. साथ में, पोस्टपेड, DTH और लैंडलाइन कनेक्शन भी 

Airtel का बंपर धमाका

इंटरनेट की जरूरत आज हर घर में होती है. ऐसे में, घर में फाइबर कनेक्शन लगवाने से पहले आप यह जरूर सोचते होंगे कि कौन सी कंपनी का कनेक्शन लेना चाहिए क्योंकि अगर आपने किसी कंपनी का कनेक्शन ले लिया, उसमें पैसे फंसा दिए तो अगर उसके बाद इंटरनेट की स्पीड कम हुई, तो आपके पैसे बर्बाद हो जाएंगे. एयरटेल के साथ ऐसा नहीं है. अगर आप एयरटेल ब्लैक का कनेक्शन लेते हैं तो आपको इंटरनेट की सेवाओं पर कोई पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे और एक महीने के लिए आपको इंटरनेट की सेवाएं ट्रायल बेसिस पर मुफ्त में मिलेंगी. 

हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए नहीं देना पड़ेगा एक भी रुपया 

एयरटेल ब्लैक के सब्सक्रिप्शन के तहत कंपनी आपको एक महीने के लिए इंटरनेट की सेवाएं मुफ्त में देगी ताकी आप एक महीने में ये देख लें कि आपको कंपनी की सेवाएं पसंद आ रही हैं या नहीं और अगर आपको उन सेवाओं में पैसे लगाने चाहिए. एक महीने के लिए एयरटेल आपको फ्री में हाई-स्पीड इंटरनेट देगा और आपसे सिक्योरिटी मनी, इंस्टॉलेशन आदि जैसी कोई भी कॉस्ट्स नहीं लेगा. साथ ही, इसमें आपको और भी कुछ बेनिफिट्स मिलेंगे. 

इंटरनेट के साथ पाएं ये सारे फायदे

आपको बता दें कि एक महीने के इस ट्रायल में आपको सिर्फ फाइबर कनेक्शन के हाई-स्पीड इंटरनेट ही नहीं दिया जाएगा. इंटरनेट के साथ-साथ आपको एक महीने के लिए फोन का पोस्टपेड कनेक्शन, डीटीएच कनेक्शन और लैंडलाइन कनेक्शन की भी सुविधा दी जाएगी. ट्रायल के इस एक महीने के दौरान आपसे किसी भी सुविधा के लिए कोई पैसे नहीं लिए जाएंगे और महीने के खत्म होने पर आप अपने हिसाब से प्लान चुनकर कंपनी की सेवाओं को जारी रख सकते हैं. 

अगर आप भी अपने घर या फिर ऑफिस में एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन चाहते हैं तो एयरटेल ब्लैक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

Trending news