एयरटेल ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्‍लान, मुफ्त मिलेगा ZEE5 का सब्सक्रिप्शन

एयरटेल ने नए प्रीपेड प्लान बाजार में लॉन्च किए हैं, जिसमें ग्राहकों को प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

एयरटेल ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्‍लान, मुफ्त मिलेगा ZEE5 का सब्सक्रिप्शन
फाइल फोटो

नई दिल्लीः प्रमुख दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने नए प्रीपेड प्लान बाजार में लॉन्च किए हैं, जिसमें ग्राहकों को प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. असिमित कॉलिंग के अलावा लोगों को डाटा भी मिलेगा.

यह है नए प्लान की कीमत 
कंपनी ने जो नया प्लान लॉन्च किया है उसकी कीमत 289 रुपये है और वैधता 28 दिनों की है. प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5जीबी डाटा मिलेगा. 28 दिन में यह 42 जीबी डाटा होगा. ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त भेज सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को कई मुफ्त सेवाओं का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, हेलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक शामिल हैं. इसके अलावा शॉ एकेडमी की फ्री ऑनलाइन क्लासेज एक साल के लिए भी इस रिचार्ज पैक में ऑफर की जाती हैं. फास्टैग लेने पर 150 रुपये कैशबैक भी ऑफर किया जाता है.

इसमें भी मिलेगा ZEE5 का सब्सक्रिप्शन
एयरटेल अब 79 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ ZEE5 कंटेंट भी फ्री ऑफर कर रही है. यह सब्सक्रिप्शन 30 दिन के लिए होगा. बता दें कि एयरटेल थैंक्स ऐप के डिजिटल स्टोर सेक्शन के जरिए यह टॉप-अप सभी एयरटेल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. एयरटेल के इन दोनों प्लान को एयरटेल रिटेल स्टोर के जरिए भी रिचार्ज कराया जा सकता है.

इस प्लान के लॉन्च होने पर जी5 के वाइस प्रेसीडेंट-बिजनेस डेवलपमेंट और कमर्शियल हेड मनप्रीत बुमराह ने कहा कि कोरोना काल में हम लोगों से घर में रहने की अपील करते हैं. वहीं कंपनी की तरफ से लोगों के मनोरंजन के लिए सभी भाषाओं, और डिवाइसेस के लिए हम कंटेंट तैयार करते रहेंगे. एयरटेल के साथ साझेदारी में हम देश के कई हिस्सों में पहुंच जाएंगे. प्रीपेड ग्राहकों की संख्या ज्यादा होने के कारण हमें इसका काफी फायदा मिलेगा. 

यह भी पढ़ेंः ट्रेन में अब इस सुविधा के लिए यात्रियों को ढीली करनी होगी जेब, पढ़ें यहां पूरी डिटेल

यह भी देखें---