Amazon Great Indian Festival Sale 2021: शॉपिंग करने वालों को HDFC Bank ने दी Good News, जानें क्या
Advertisement
trendingNow11000634

Amazon Great Indian Festival Sale 2021: शॉपिंग करने वालों को HDFC Bank ने दी Good News, जानें क्या

Amazon Great Indian Festival Sale 2021: HDFC Bank ने अमेजन पर शॉपिंग करने वालों को गुड न्यूज दी है. HDFC बैंक ने अपने Amazon सेल डिस्काउंट ऑफर को रीसेट कर दिया है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Amazon Great Indian Festival Sale 2021: शॉपिंग करने वालों को HDFC Bank ने दी Good News, जानें क्या

नई दिल्ली. Amazon Great Indian Festival Sale 2021: HDFC बैंक ने अपने Amazon सेल डिस्काउंट ऑफर को रीसेट कर दिया है. इसका मतलब है कि यदि किसी यूजर ने अमेज़न पर 10% तत्काल छूट बैंक ऑफ़र का लाभ उठाया है, तो वे आज से एक बार फिर से ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं. Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Sale) के दौरान उत्पाद खरीदते समय HDFC बैंक के कार्ड होल्डर 10% तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं.

  1. HDFC Bank ने अमेजन पर शॉपिंग करने वालों को गुड न्यूज दी है.
  2. HDFC बैंक ने डिस्काउंट ऑफर को रीसेट कर दिया है.
  3. HDFC बैंक की यह पेशकश सिर्फ 7 अक्टूबर तक है.

HDFC बैंक ने ऑफर को किया रीसेट

सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 2 अक्टूबर और सभी के लिए 3 अक्टूबर से शुरू हुई थी. आज अमेज़ॅन सेल का तीसरा दिन है, और कई यूजर्स ने शायद HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करके बिक्री में खरीदारी की है और इस प्रकार उनके HDFC बैंक कार्ड 10% छूट की पेशकश समाप्त हो गई है. बैंक ऑफर को रीसेट करने की नई घोषणा से इन यूजर्स को दूसरी बार छूट पाने में मदद मिलेगी. HDFC बैंक की यह पेशकश सिर्फ 7 अक्टूबर तक है.

कम से कम करना होगा 5 हजार रुपये का ऑर्डर

एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करके 10% तत्काल छूट का लाभ उठाने के लिए, कम से कम 5 हजार रुपये का ऑर्डर करना होगा. सेल के दौरान क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स दोनों को नॉन-ईएमआई ऑर्डर पर 1,500 रुपये तक की छूट मिलेगी. जबकि HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई खरीदारी पर 1,750 रुपये तक की छूट है. यह 2 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक अमेज़न बिक्री के दिनों के लिए लागू था.

अब 7 अक्टूबर तक रहेगा ऑफर

अब, बैंक ने ऑफ़र को रीसेट कर दिया है, जिसका अर्थ है कि यूजर्स को छूट का लाभ उठाने का एक और मौका मिलता है, यदि उन्होंने इसे एक बार उपयोग किया है. आज से, गैर-ईएमआई ऑर्डर के लिए छूट वैल्यू 1,250 रुपये और ईएमआई ऑर्डर के लिए 1,500 रुपये तक होगा. यह आज यानी 5 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक वैध रहेगा. 

Trending news