Amazon Return पर 1.29 लाख का लैपटॉप सिर्फ 17 हजार में! भरा पड़ा है स्टॉक और लोगों को खबर ही नहीं
Advertisement
trendingNow11567191

Amazon Return पर 1.29 लाख का लैपटॉप सिर्फ 17 हजार में! भरा पड़ा है स्टॉक और लोगों को खबर ही नहीं

Amazon Discount: लैपटॉप खरीदना है वो भी महंगा वाला सस्ते में तो Amazon से अच्छी कोई जगह हो ही नहीं सकती है क्योंकि यहां पर आपको इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है जो शायद किसी भी वेबसाइट पर आपको देखने को नहीं मिलने वाला है.

Amazon Return पर 1.29 लाख का लैपटॉप सिर्फ 17 हजार में! भरा पड़ा है स्टॉक और लोगों को खबर ही नहीं

Amazon Return: Amazon Return सस्ते प्रोडक्ट खरीदने का एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है जिस पर लोग अब तक के सबसे भारी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. इतना डिस्काउंट तो शायद फेस्टिव सीजन पर भी नहीं ऑफर किया जाता है जितना यहां पर ऑफर किया जाता है. दरअसल अमेजन रिटर्न पर उन प्रोडक्ट्स को बेचा जाता है जो ग्राहकों के द्वारा वापस कर दिए जाते हैं या जिनमें माइनर डैमेज होता है जिसे कंपनी ठीक कर देती है और फिर इसे ग्राहकों को बेचती है.खास बात ये है कि इस प्लेटफॉर्म पर आने के बाद ग्राहकों को काफी कम कीमत में ही इन प्रोडक्ट्स को बेच दिया जाता है. आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले एक ऐसे लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे तकरीबन थोक के भाव में बेचा जा रहा है. 

इस लैपटॉप पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट 

Amazon Return पर (Renewed) Dell Latitude Laptop E5470 Intel Core I5 6Th Gen. - 6200U Processor, 8 Gb Ram & 128 Gb Ssd, Windows 10 Pro 14.1 पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये एक धमाकेदार लैपटॉप है जिसकी असल कीमत की बात की जाए तो ये 1,29,000 रुपये है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि इस महंगे लैपटॉप को आखिर कैसे खरीदा जा सकता है क्योंकि डिस्काउंट तो 5,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक हो जाता है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लैपटॉप की कीमत पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बारे में जानने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन होना बंद हो जाएगा. 

एक लाख से ज्यादा का है डिस्काउंट 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 1,29,000 रुपये कीमत वाले इस लैपटॉप को ग्राहक 86 परसेंट के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जिसे अगर जोड़ा जाए तो ये 1,11,158 रुपये हो जाता है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक लैपटॉप को महज 17,842 रुपये में घर ले जा सकते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news