• 285/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    180बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    64कांग्रेस+

  • अन्य

    41अन्य

CES 2019: अब स्मार्ट मिरर बताएगा कि किस हेयर स्टाइल और कलर में जचेंगे आप

यह स्मार्ट मिरर आपके फेस को डिटेक्ट कर यह भी बताएगा कि आप किस तरह के मेकअप में अच्छे लगेंगे और किस ड्रेस के साथ आपको कैसा मेकअप करना चाहिए.

CES 2019: अब स्मार्ट मिरर बताएगा कि किस हेयर स्टाइल और कलर में जचेंगे आप
लास वेगास में आयोजित कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2019 12 जनवरी तक चलेगा. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः कई बार हम अपनी हेयरस्टाइल और कपड़ों को लेकर काफी कन्फ्यूज रहते हैं, यहां तक की मेकअप को लेकर भी यही सोचते रहते हैं कि अगर हमने यह ड्रेस पहनी है तो इस पर कैसा मेकअप अच्छा लगेगा. ऐसे में CareOS नाम की कंपनी ने आपकी इन सारी परेशानियों  का हल निकालने के लिए एक ऐसा मिरर लॉन्च किया है, जो आपको बताएगा कि आप पर कौन सी हेयर स्टाइल और कौन सा कलर जंचेगा. यही नहीं यह आपके फेस को डिटेक्ट कर यह भी बताएगा कि आप किस तरह के मेकअप में अच्छी लगेंगी और किस ड्रेस के साथ आपको कैसा मेकअप करना चाहिए.

टीवी की दुनिया में LG की क्रांति, फोल्डेबल OLED टीवी से हटाया पर्दा

बता दें CareOS ने यह स्मार्ट मिरर लास वेगास में आयोजित हुए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2019 में लॉन्च हुआ है, जिसकी मदद से आप बिना मेकओवर के भी अपने आप को नए-नए लुक में देख सकते हैं. यही नहीं इस स्मार्ट मिरर की मदद से आप बिना बाल कटवाए नई हेयर स्टाइल और बिना कलर के वर्चुअल कलर भी कर सकते हैं. बता दें अपनी खूबियों के चलते CES 2019 में यह मिरर सबके बीच टॉकिंग प्वॉइंट बना हुआ था.

ZEE जानकारी: नई Technology और Robots आपको नये युग में कैसे ले जाएंगे ?

कंपनी के मुताबिक यह मिरर गेस्चर इंटरफेस के साथ आता है, जिसके चलते जब आप इस मिरर के सामने खड़े होते हैं तो यह आपके गेस्चर्स को स्कैन कर लेता है और सामने खड़े व्यक्ति को तरह-तरह की हेयर स्टाइल्स, कलर्स और मेकअप के बारे में बताता है. वहीं इस मिरर की सहायता से आप खुद का वीडियो भी बना सकते हैं. बता दें कंपनी ने इस मिरर में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है. जिसके चलते यह मिरर और भी खास हो जाता है. 

इस होटल में रोबोट परोसते हैं खाना, सिर्फ एक इशारे में ले लेते हैं ग्राहकों का ऑर्डर

बता दें यह मिरर आपकी मूवमेंट को भी कैप्चर करता है, जिसके चलते आप अपना सिर या शरीर हिलाकर नए हेयर स्टाइल्स ट्राई कर सकते हैं. बता दें लास वेगास में आयोजित हुआ 2019 का यह कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 12 जनवरी तक चलने वाला है, जिसके अंतर्गत सैमसंग, शाओमी, आसुस और सोनी जैसी कई कंपनियां इसमें अपने प्रोडक्ट्स और नए गैजेट्स पेश करने वाली हैं.