Free Internet: दिनभर फ्री में चलाएं हाईस्पीड इंटरनेट, ये कंपनी लेकर आई 'दिल जीतने वाली' पॉलिसी
Advertisement

Free Internet: दिनभर फ्री में चलाएं हाईस्पीड इंटरनेट, ये कंपनी लेकर आई 'दिल जीतने वाली' पॉलिसी

Free Internet: अगर आपसे कहा जाए कि आपको एक दिन अनलिमिडेट हाई स्पीड इंटरनेट बिल्कुल फ्री में मिलेगा. तो आप क्या कहेंगे? इंटरनेट ब्रॉडबैंड कंपनी एक्साइटल (Excitel Broadband) अपने ग्राहकों के लिए ये खास सर्विस लेकर आई है. आइए इसके बारे में बताते हैं.

Free Internet: दिनभर फ्री में चलाएं हाईस्पीड इंटरनेट, ये कंपनी लेकर आई 'दिल जीतने वाली' पॉलिसी

Excitel Broadband: इंटरनेट आज के समय में बेहद जरूरी चीज बन गई है. इसी के साथ अब घर में वाई फाई लगवाने का भी चलन बढ़ गया है. मार्केट में कई कंपनियां ग्राहकों को इंटरनेट प्रोवाइड कराती हैं. एयरटेल, जिओ, बीएसनल के अलावा अन्य कई प्राइवेट इंटरनेट कंपनियां हैं. इन्हीं में से एक है एक्साइटल ब्रॉडबैंड (Excitel Broadband). एक्साइटल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए एक शानदार सर्विस लेकर आई है. इसके तहत आपको एक दिन फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट चलाने को मिलेगा. आइए इस सर्विस के बारे में बताते हैं.

एक दिन मिलेगा फ्री इंटरनेट

आपको बता दें कि Excitel Broadband अपने ग्राहकों से चार घंटे के भीतर किसी भी तरह की समस्या को हल करने का वादा करती है. कंपनी ने टर्म एंड कंडीशन पेज में कहा है कि कंपनी ग्राहक की शिकायत का 4 घंटे के भीतर सॉल्यूशन नहीं कर पाती है, तो वो Excitel Broadband को एक दिन के लिए ग्राहकों को फ्री में दिनभर के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस प्रदान करेगी. इस सर्विस के लिए ग्राहकों से कंपनी कोई एडिशनल चार्ज नहीं लेगी.

केवल इस टाइम ही करनी होगी शिकायत

कंपनी ने पॉलिसी में कहा है कि ये फ्री इंटरनेट की सर्विस कंपनी अपने यूजर्स को 24 घंटे तक देगी. लेकिन ये प्रॉब्लम को हल करने की भी एक समय सीमा है. कंपनी तकनीकी समस्या का समाधान सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक ही करेगी. रात में 9 बजे से लेकर सुबह 9 बजे तक अगर ग्राहक शिकायत करता है, तो इस सर्विस का लाभ नहीं मिलेगा. यानी फ्री इंटरनेट का फायदा नहीं उठा पाएंगे.

पॉपुलर प्लान्स के लिए मशहूर है कंपनी

गौरतलब है कि Excitel के कई ब्रॉडबैंड प्लान्स भी काफी पॉपुलर हैं. कुछ मामलों में तो एक्साइटेल के ब्रॉडबैंड प्लान्स काफी जबरदस्त और बाकी प्रवाइडर्स से बेहतर सर्विस वाले हैं. इंटरनेट के साथ-साथ ओटीटी प्लैटफॉर्म्स की भी सर्विस Excitel काफी किफायती दामों में मुहैया कराती है. एक्साइटेल भारत के बेस्ट इंटरनेट सर्विस प्रवाइडर्स में से एक है, जिसका सबसे बड़ा कारण ये कि एक्साइटेल कम दाम में हाई स्पीड इंटरनेट मुहैया कराता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news