Party Speakers: घर को पार्टी प्लेस बना देंगे ये जोरदार स्पीकर्स, बजट रेंज में खरीद सकते हैं इन्हें
Advertisement
trendingNow12248393

Party Speakers: घर को पार्टी प्लेस बना देंगे ये जोरदार स्पीकर्स, बजट रेंज में खरीद सकते हैं इन्हें

Party Speakers: अगर आप अक्सर घर पर पार्टी करते रहते हैं लेकिन इस दौरान नॉर्मल स्पीकर से पार्टी में जान नहीं आती है तो आज हम आपको बजट रेंज में मिलने वाले कुछ जोरदार पार्टी स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

Party Speakers: घर को पार्टी प्लेस बना देंगे ये जोरदार स्पीकर्स, बजट रेंज में खरीद सकते हैं इन्हें

Party Speakers: अगर आप अक्सर घर पर पार्टी करते रहते हैं लेकिन इस दौरान नॉर्मल स्पीकर से पार्टी में जान नहीं आती है तो आज हम आपको बजट रेंज में मिलने वाले कुछ जोरदार पार्टी स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर को पार्टी प्लेस में कन्वर्ट कर सकते हैं. 

Blaupunkt PS75

कीमत - 8,999 रुपये

ये एक धमाकेदार ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर है जो मार्केट में काफी पॉपुलर है और हाल ही में लॉन्च किया गया है. इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप इनडोर और आउटडोर दोनों ही तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं. इनमें आपको दो बड़े 5.25" वूफर मिल जाते हैं जो किसी भी पार्टी में जाना डाल सकते हैं. इतना ही नहीं इन स्पीकर्स में RGB लाइट भी मिल जाती है. अगर बात की जाए बैटरी की तो 2400mAh की है जो 12 घंटे का बैकअप ऑफर करती है. 

Philips IN-SPA5190B/94 Wired Speaker

कीमत - 8,290 रुपये

ये 90W की क्षमता वाला धमाकेदार ब्लूटूथ स्पीकर है जिसको आप अगर इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आप इसके ऑडियो के दीवाने हो जाएंगे, ऐसा इसलिए है क्योंकि इसकी ऑडियो क्वॉलिटी क्रिस्टल क्लियर है. इसके ब्लूटूथ रेंज 10 मीटर की है. इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद ये घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. 

JBL Charge 3 Wireless Bluetooth Speaker

कीमत - 7,777 रुपये

यह एक मोबाइल, टैबलेट और लैपटॉप स्पीकर है ये आप कहीं पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं, अगर आपको घर पर एक छोटी सी पार्टी करनी हो तो ये आपके बड़े काम आ सकता है और आपको एक जोरदार एक्सपीरियंस भी मिल जाता है. इसमें 2 चैनल स्टीरियो स्पीकर दिया गया है। स्पीकर 20W बैटरी के साथ आएगा. 

Blaupunkt PS150 

कीमत - 11,999 रुपये

Blaupunkt PS150 की बात की जाए तो तो ये आश्चर्यजनक 100 वॉट की शक्ति वाला एक असल पावरहाउस है, ये एक 8" वूफर और एक 1" ट्वीटर के साथ आता है जो धमाकेदार ऑडियो प्रोड्यूस करने में पूरी तरह से सक्षम है. PS150 का ऑडियो एक्सपीरियंस काफी दमदार और यूनीक है जिससे ये पार्टी में चार-चांद लगा सकता है. अगर आप अपने घर में पार्टी होस कर रहे हों, या आप अपने पसंदीदा गाने सुन रहे हों, हर मामले में ये पार्टी स्पीकर अपने आप को साबित करता है. अगर बात करें इसके डिज़ाइन की तो ये इसके ऑडियो ध्वनि आउटपुट को मैक्सिमम लेवल तक पहुंचाने का काम करता है. म्यूजिक वेव्स को समान रूप से फैलाने के लिए स्पीकर का अगला भाग झुका हुआ है. इसमें 4500mAh की उच्च दक्षता वाली बैटरी लगी है, जो एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक गेमप्ले की अनुमति देती है. PS150 की IPX4 रेटिंग गेम चेंजर है. ये पानी के छींटे, धूल और रेत जैसी चीजों से खुद को सुरक्षित रखता है.

Trending news