Superfan ने उतारा IOT इनेबल्ड SuperQ DuoCool फैन, फेंकता है तूफान जैसी हवा
Advertisement
trendingNow12258831

Superfan ने उतारा IOT इनेबल्ड SuperQ DuoCool फैन, फेंकता है तूफान जैसी हवा

Superfan: यह इंडस्ट्री-फर्स्ट प्रोडक्ट किसी भी एसी के साथ सिंक्रोनाइज़ होकर बेहतरीन हवा फेंकता है और आपको जोरदार एनर्जी एफीशिएंसी ऑफर करता है. 

 

Superfan ने उतारा IOT इनेबल्ड SuperQ DuoCool फैन, फेंकता है तूफान जैसी हवा

Superfan ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट - सुपरफैन सुपरक्यू डुओकूल के लॉन्च का ऐलान कर दिया है. जोरदार कूलिंग को ध्यान में रखते हुए इस फैन को तैयार किया गया है जो कि IOT इनेबल्ड है. ये बेहतरीन एनर्जी एफीशिएंसी ऑफर करता है. यह फैन एयर कंडीशनर और अन्य गैर-स्मार्ट होम अप्लायंसेज के साथ सहजता से सिंक बिठाने के लिए IoT तकनीक का इस्तेमाल करता है जिससे यूजर्स को कम्फर्ट मिलता है. 

क्या है खासियत 

सुपर क्यू सीरीज के तहत प्रोडक्ट की पहली सीरीज के रूप में लॉन्च किया गया, सीलिंग फैन स्मार्ट कंट्रोल के साथ आता है. पंखे की सेटिंग्स, शेड्यूल और एनर्जी एनालिसिस को कंट्रोल करने के लिए एक यूजर्स एक डेडिकेटेड मोबाइल एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते है. ये उपयोगकर्ताओं को डिवाइसेज तक पहुंच में मदद करता है. डुओकूल में एक 'एनर्जी एनालिटिक्स' सुविधा भी शामिल है जो ऊर्जा खपत और अन्य परफॉर्मेंस मेट्रिक्स की रियाल टाइम मॉनीटरिंग कर सकती है. 

डुओकूल तकनीक सीलिंग फैन को एक स्मार्ट हब उपकरण बनाने के लिए IoT की क्षमता का उपयोग करती है जो किसी भी गैर-स्मार्ट उपकरण से जुड़ सकता है और IoT कनेक्टेड नेटवर्क में पेयर हो सकता है. यूजर्स एयर कंडीशनर जैसे सभी विद्युत थर्मल नियंत्रण डिवाइसेज पर प्रभावी ढंग से और कुशलता से नियंत्रण रखने के लिए एक ही रिमोट का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह अनोखा बीएलडीसी फैन है जो, एयर कंडीशनर से जुड़ने की क्षमता के साथ, उच्च तापमान पर सेट एसी के साथ भी चल सकता है और फिर भी कम तापमान सेटिंग का जोरदार कूलिंग इफेक्ट ऑफर करता है. शेड्यूलिंग और ऑटोमेशन को संबंधित मोबाइल फोन के साथ जोड़े गए एनएफसी टैग के माध्यम से सक्रिय किया जा सकता है, जिससे स्मार्टिफ़ाइ हब के रूप में ऑटोमेशन की एक और परत जुड़ जाएगी. 

Trending news