क्या है AI Live Translate Call फीचर जिसे सैमसंग स्मार्टफोन्स में किया जा सकता है ऑफर
Advertisement
trendingNow12064200

क्या है AI Live Translate Call फीचर जिसे सैमसंग स्मार्टफोन्स में किया जा सकता है ऑफर

AI Live Translate Call: यह फीचर उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो दूसरी भाषा बोलने वाले लोगों के साथ बातचीत करते हैं. उदाहरण के लिए, यदि आप एक विदेशी पर्यटक हैं और आप किसी स्थानीय निवासी से बात करना चाहते हैं, तो आप AI Live Translate Call फीचर का उपयोग कर सकते हैं.

क्या है AI Live Translate Call फीचर जिसे सैमसंग स्मार्टफोन्स में किया जा सकता है ऑफर

AI Live Translate Call: AI Live Translate Call फीचर एक नया फीचर है जो सैमसंग के स्मार्टफोन्स में पेश किया जा रहा है. यह फीचर रियल-टाइम कॉल ट्रांसलेशन प्रदान करता है. इसका मतलब है कि आप किसी भी भाषा में बात कर सकते हैं और आपका फोन स्वचालित रूप से बातचीत को दूसरी भाषा में ट्रांसलेट कर देगा.

क्या है AI Live Translate Call फीचर की खासियत 

यह फीचर उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो दूसरी भाषा बोलने वाले लोगों के साथ बातचीत करते हैं. उदाहरण के लिए, यदि आप एक विदेशी पर्यटक हैं और आप किसी स्थानीय निवासी से बात करना चाहते हैं, तो आप AI Live Translate Call फीचर का उपयोग कर सकते हैं. यह फीचर आपको बातचीत को समझने और उसमें भाग लेने में मदद करेगा.

AI Live Translate Call फीचर का उपयोग करने के लिए, आपको बस अपने फोन पर कॉल शुरू करना होगा. कॉल शुरू होने के बाद, आपको "भाषा चुनें" बटन पर टैप करना होगा. फिर, आपको कॉल में शामिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए भाषा चुननी होगी. एक बार जब आप भाषाएँ चुन लेते हैं, तो कॉल शुरू हो जाएगी. कॉल के दौरान, आपका फोन स्वचालित रूप से बातचीत को दूसरी भाषा में ट्रांसलेट कर देगा.

AI Live Translate Call फीचर अभी भी विकास के अधीन है, लेकिन यह एक बहुत ही उपयोगी फीचर है. यह फीचर उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो दूसरी भाषा बोलने वाले लोगों के साथ बातचीत करते हैं.

यहां AI Live Translate Call फीचर के कुछ फायदे दिए गए हैं:

1.यह आपको दूसरी भाषा बोलने वाले लोगों के साथ बातचीत करने में मदद करता है.
2.यह आपको किसी भी देश में यात्रा करते समय स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करने में मदद करता है.
3.यह व्यवसायों को विदेशी ग्राहकों के साथ बातचीत करने में मदद करता है.
4.सैमसंग ने घोषणा की है कि AI Live Translate Call फीचर को पहली बार Galaxy S24 सीरीज़ में पेश किया जाएगा. यह फीचर अन्य सैमसंग स्मार्टफोन्स में भी उपलब्ध होगा, लेकिन इसकी उपलब्धता की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है.

Trending news