दाम में कम, फीचर्स में जबरदस्त : 24 MP कैमरे समेत तीन कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Honor 10 Lite
Advertisement

दाम में कम, फीचर्स में जबरदस्त : 24 MP कैमरे समेत तीन कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Honor 10 Lite

Flipkart पर Honor 10 Lite का पेज पहले ही लाइव हो चुका है, ऐसे में यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव रहेगा

24 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे में 8 अलग-अलग मोड दिए गए हैं . (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावेई के सब ब्रांड हॉनर ने अपने नए फोन Honor 10 Lite को भारत में लॉन्च कर दिया है. हॉनर ने इस फोन को भारत से पहले चीन में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से ही खरीद सकते हैं. इसके अलावा यह Honor India Store में भी उपलब्ध रहेगा. हॉनर टेन लाइट को कंपनी ने तीन कलर में भारत में लॉन्च किया है. स्काई ब्लू कलर, मिडनाइट ब्लैक और सफायर ब्लू कलर. Honor ने पिछले साल Honor 9 Lite लॉन्च किया था और यह स्मार्टफोन उसी का अपग्रेड मॉडल है. Flipkart पर Honor 10 Lite का पेज पहले ही लाइव हो चुका है, ऐसे में यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल में उपलब्ध रहेगा.

  1. 20 जनवरी को पहली सेल में फ्लिपकार्ट पर मिलेगा Honor 10 Lite
  2. 4 GB के साथ 64 GB मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये
  3. 6 GB के साथ 64 GB वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये रखी गई

Punch Hole डिस्प्ले के साथ 29 जनवरी को लॉन्च होगा Honor V20, फ्री में मिलेगा इयरफोन

Honor 10 Lite के फीचर्स

कंपनी ने इस फोन की घोषणा पिछले साल नवंबर में की थी. Honor 10 Lite ड्युल सिम के साथ आता है और इसमें 6.21 इंच की फुल IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो पूरी तरह से वाइब्रेंट है. फोन में एंड्रायड 9 का सपोर्ट दिया गया है. हॉनर 10 Lite किरीन 710 चिपसेट पर चलता है. कंपनी का यह फोन दो वेरिएंट में आता है. पहला 4 GB रैम के साथ 64 GB मेमोरी और दूसरा 6 GB रैम के साथ 64 GB मेमोरी का. दोनो ही वेरिएंट की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है. आपको बता दें कि मेमोरी कार्ड को यूज करने पर आप एक ही सिम का प्रयोग कर सकेंगे. Honor 10 Lite डुअल 4G वीओएलटीई को भी सपोर्ट करता है. एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास, ग्रेविटी सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है. ग्रेडिएंट फिनिश के साथ फोन के बैक में 3D कर्व्ड डिजाइन है.  फोन में 3,400 mAh की दमदार बैटरी दी  गई है.

स्मार्टफोन के लिए बच्ची ने मानी मम्मी-पापा की 12 शर्तें, करने होंगे ये सारे काम

Honor 10 Lite का कैमरा फीचर
Honor 10 Lite का सबसे बड़ा फीचर आर्टिफिशल इंटेलीजेंस वाला 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ड्युल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का होगा. दोनों कैमरों के साथ आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का सपोर्ट मिलेगा. 24 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे में 8 अलग-अलग मोड भी दिए गए हैं.

Myntra और Jabong के सीईओ अनंत नारायण का इस्तीफा, ज्वाइन कर सकते हैं Hotstar

यह है स्मार्टफोन की कीमत
हॉनर ने इस फोन में 90 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो का डिस्प्ले दिया है. हॉनर ने 4 जीबी के साथ 64 जीबी मेमोरी वाले फोन की कीमत 13,999 रुपये रखी है. वहीं 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 17,999 रुपये में मिलेग. इस स्मार्टफोन की सेल 20 जनवरी 2019 को रात 12 बजे से शुरू होगी. कंपनी ने रिलायंस जियो के नए यूजर्स के लिए एक इंट्रोडक्ट्री ऑफर भी पेश किया है.

Trending news