iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही झूम उठे फैन्स, बोले- वाह Apple! मौज कर दी
topStories1hindi1474333

iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही झूम उठे फैन्स, बोले- वाह Apple! मौज कर दी

iPhone 15 के डिजाइन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, सुनकर आप भी झूम उठेंगे. आइए जानते हैं अगले साल आने वाले iPhone 15 में क्या खास होगा...

 

iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही झूम उठे फैन्स, बोले- वाह Apple! मौज कर दी

Apple ने कुछ महीने पहले ही iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया है, जिसमें प्रो मॉडल्स में बडे़ बदलाव किए हैं. डायनैमिक आईलैंड और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया है. 2023 में iPhone 15 सीरीज लॉन्च होगी. लेकिन इसको लेकर अफवाहें सामने आई हैं. टिपस्टर्स ने फोन को लेकर कई खुलासे किए हैं. कहा जा रहा है कि अगले साल कंपनी नए डिजाइन में iPhone 15 को लॉन्च करेगा. वहीं एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि डिजाइन iPhone 14 की तरह ही होगा. 

iPhone 15 का अलग होगा डिजाइन

कुछ साल पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जहां iPhone 14 सीरीज को कर्व्ड एज के साथ दिखाया गया था, लेकिन लॉन्च फ्लैट रियर पैनल के साथ हुई है. अब कहा जा रहा है कि iPhone 15 में iPhone 5c जैसे कर्व्ड एज होंगे. लेकिन कंपनी ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की है. इस अफवाह के आने के बाद पॉपुलर टिपस्टर LeaksApplePro ने फोब्स को कहा है कि Apple अभी भी iPhone 15 के डिजाइन को बदलने में कंफर्म नहीं है. 

iPhone 15 होगा हल्का

इससे साबित होता है कि iPhone 15 में कर्व्ड एज का मिलना अभी भी संदिग्ध है. अभी तक कंपनी ने डिजाइन पर कुछ फाइनल नहीं किया है. कंपनी डिजाइन को लेकर कुछ समय ले सकती है. इसके अलावा एक और अफवाह है कि आने वाले आईफोन 15 के साइड फ्रेम के लिए टाइटेनियम का इस्तेमाल हो सकता है. जिससे फोन काफी लाइट हो जाएगा.

मिलेगा USB Type-C पोर्ट

अगर टाइटेनियम का इस्तेमाल होता है तो यह पहला आईफोन होगा, जिसमें प्रीमियम मटेरियल का इस्तेमाल होगा. लेकिन उम्मीद है कि प्रो मॉडल्स में ही इसका इस्तेमाल होगा. इसके अलावा कंपनी लाइटनिंग पोर्ट को छोड़कर USB Type-C का भी इस्तेमाल कर सकती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news