iPhone X को मिला यूजर्स का जबरदस्त रिस्पांस, देखते ही देखते हुए Sold Out
Advertisement
trendingNow1348167

iPhone X को मिला यूजर्स का जबरदस्त रिस्पांस, देखते ही देखते हुए Sold Out

iPhone X के रूप में एपल ने 10वीं सालगिरह के मौके पर लोगों को तोहफा दि‍या है. इसे 12 सि‍तंबर को iPhone 8 और iPhone 8 plus के साथ लॉन्च किया गया था.

iPhone X को यूजर वायरलैस पॉड पर रखकर चार्ज कर सकते हैं.

नई दिल्ली : बुकिंग के पहले दिन ही एपल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone X को यूजर्स की तरफ से जबरदस्त रिस्पांस मिला. इस फोन की बुकिंग एपल ने दोपहर 12.31 बजे शुरू की और कुछ देर में ही यह आउट ऑफ स्टॉक हो गया. फोन की बुकिंग कराने वाले यूजर्स को फोन की डिलीवरी 3 नवंबर से मिलनी शुरू हो जाएगी. फोन की कंपनी ने दो 64GB और 256GB दो वेरिएंट में पेश किया है. 64GB वेरिएंट की कीमत 89 हजार है, वहीं 256GB वेरिएंट 1 लाख 2 हजार रुपए में मिल रहा है.

  1. एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड यूजर को एक्सट्रा डिस्काउंट
  2. 64GB और 256GB दो वेरिएंट में मिल रहा आईफोन X
  3. एपल ने 10वीं सालगिरह पर यूजर्स को दिया तोहफा

iPhone X के रूप में एपल ने 10वीं सालगिरह के मौके पर लोगों को तोहफा दि‍या है. इसे 12 सि‍तंबर को iPhone 8 और iPhone 8 plus के साथ लॉन्च किया गया था. फ्लिपकार्ट ने इस फोन का नो कॉस्ट EMI का ऑफर निकाला था. इसमें बुकिंग कराने वालों को हर महीने 9,889 रुपए की किस्त देनी होगी.

यह भी पढ़ें : इस कंपनी ने 'एनीमोजी' फीचर के लिए एपल पर किया केस

इसके अलावा फोन को 3,086 रुपए की स्टैंडर्ड EMI पर भी मुहैया कराया जा रहा था. लेकिन इस पर इंटरेस्ट देना होगा. एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का एडिशनल डिस्काउंट मिल रहा था. फोन की अगली बुकिंग कब से शुरू होगी, इस बारे में एपल या फ्लिपकार्ट की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

fallback
एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 पर्सेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा था. (साभार flipkart)

यह भी पढ़ें : आपकी प्राइवेसी के लिए सरकार की पहल, एपल और सैमसंग को नोटिस

खास हैं फीचर्स
वॉटर प्रूफ बॉडी के साथ पेश किए गए iPhone X में फेस आईडी रिकग्निशन फीचर है. इसमें यूजर चेहरे को पासवर्ड बनाकर फोन को अनलॉक कर सकेंगे. 5.8 इंच की OLED डिस्प्ले वाले इस फोन में 1125x2436 पिक्सल का रिज्यूलूशन है. फेस आईडी रिकग्निशन फीचर को 15 हजार इंजीनियर ने 6 साल की मेहनत से तैयार किया है. साथ ही फोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिल रही है. इसे यूजर वायरलैस पॉड पर रखकर चार्ज कर पाएंगे.

Trending news