Jio 5G SIM की होम डिलीवरी के लिए फॉलो करें ये प्रोसेस, बेहद आसान है तरीका
Advertisement

Jio 5G SIM की होम डिलीवरी के लिए फॉलो करें ये प्रोसेस, बेहद आसान है तरीका

5G: भारत में 5G सर्विसेज को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. यहां जानिए कि आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 5जी सिम को किस तरह आसानी से अपने घर पर डिलीवर करा सकते हैं..

 

Photo Credit: DealNTech

5G India: पिछले कई महीनों से भारत में  5G सर्विसेज के रोलआउट पर खबरें आ रही हैं और आधिकारिक तौर पर भी सरकार और टेलीकॉम कंपनियों से बयान आ रहे हैं. जियो (Jio) की तरफ से भी अनाउन्समेंट किया जा चुका है कि दिवाली तक वो 5G सेवाओं को जारी करना शुरू कर देंगे. बता दें कि अगर आप जियो यूजर हैं और 5G सर्विसेज को एन्जॉय करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की हो सकती है. यहां जानें कि जियो 5G सिम (Jio 5G SIM) को आप किस तरह घर पर डिलीवर करा सकते हैं.. 

Jio 5G SIM पाने के लिए फॉलो करें ये प्रोसेस

अगर आप एक जियो यूजर हैं और आपको जियो 5G सिम कार्ड घर बैठे चाहिए तो उसके लिए आपको एक बेध आसान प्रोसेस अपनाना होगा. सबसे पहले रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और फिर वहां दिए 'गेट जियो सिम' के ऑप्शन पर क्लिक करें. अब अपना नाम और अपना फोन नंबर रजिस्टर करें और उसके बाद दिए फॉर्म की डिटेल्स को सही तरीके से भरें. फॉर्म के फिल हो जाने के बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी (OTP) आएगा. अब, आपसे पूछा जाएगा कि आप एक प्रीपेड सिम कार्ड लेना चाहते हैं या फिर आप पोस्टपेड को चुनते हैं. 

ऐसे करवाएं सिम कार्ड की होम डिलीवरी 

सारी डिटेल्स भरने और प्रीपेड और पोस्टपेड के बीच चुनाव करने के बाद वेबसाइट पर आपसे पूछा जाएगा कि सिम कार्ड को किस पते पर डिलीवर कराना चाहते हैं आप. अपना एड्रेस डालें और ध्यान रहे कि ये वही एड्रेस होना चाहिए जो आपके आधार कार्ड पर हो. इसके बाद आपके पास आसानी से घर पर सिम कार्ड डिलीवर हो जाएगा. इस तरह, एक बेहद आसान तरीके से आप 5G सिम की डिलीवरी घर पर करवा सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news