Jio यूजर्स के लिए Good News! इन प्रीपेड प्लान्स से मिल रहा है 20% का Cashback, जानिए सबकुछ
X

Jio यूजर्स के लिए Good News! इन प्रीपेड प्लान्स से मिल रहा है 20% का Cashback, जानिए सबकुछ

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने कुछ समय पहले यह अनाउन्समेंट किया है कि उनके कुछ प्रीपेड प्लान्स पर एक खास ऑफर चल रहा है जिससे यूजर्स को जियोमार्ट (JioMart) पर 20% का कैशबैक मिलेगा. आइए देखते हैं कि ये प्रीपेड प्लान्स कौन से हैं..

Jio यूजर्स के लिए Good News! इन प्रीपेड प्लान्स से मिल रहा है 20% का Cashback, जानिए सबकुछ

नई दिल्ली. भारत की सबसे लोकप्रिय प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पिछले दिनों में अपने यूजर्स को कई सारे झटके दिए हैं. कंपनी ने पहले अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में इजाफा किया और फिर जियो फोन के प्लान्स की कीमत को भी बढ़ाया है. अब जियो ने अपने इस नये अनाउन्समेंट से यूजर्स को खुश किया है कि जियो के कुछ खास प्रीपेड प्लान्स पर जियोमार्ट (JioMart) के लिए 20% कैशबैक दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कि ये प्लान्स कौन से हैं.

जियो का 299 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 299 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें आपको हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलती है. साथ ही, इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान को लेने पर जियो की तरफ से जियोमार्ट पर 20% का कैशबैक मिल रहा है.  

जियो का 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

666 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में आपको 84 दिनों के लिए रोज 1.5GB डेटा, हर रोज के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में आपको सारे जियो ऐप्स का भी एक्सेस दिया जाएगा. इस प्लान को लेने पर जियो की तरफ से जियोमार्ट पर 20% का कैशबैक मिल रहा है.  

जियो का 719 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के फायदे मिलेंगे और साथ ही, जई क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान की कीमत 719 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है.

आपको बता दें कि जिस 20% के कैशबैक की बात की जा रही है, वो जियोमार्ट पर पॉइंट्स के रूप में दिए जाएंगे और उस प्लेटफॉर्म पर किसी भी चीज को खरीदते समय इन पॉइंट्स को इस्तेमाल किया जा सकेगा.   

Trending news