Kuhl Inspira P1 Fan Review: कम बिजली में देगा धुआंधार हवा, जानिए हर एक चीज डिटेल में
Advertisement
trendingNow12257262

Kuhl Inspira P1 Fan Review: कम बिजली में देगा धुआंधार हवा, जानिए हर एक चीज डिटेल में

Kuhl Inspira P1 Fan Review: यह BLDC टेक्नोलॉजी के साथ आता है. सबसे खास बात है कि यह कम बिजली खपत करता है और शोर भी काफी कम करता है. आइए जानते हैं Kuhl Inspira P1 Fan के बारे में डिटेल में...

 

Kuhl Inspira P1 Fan Review: कम बिजली में देगा धुआंधार हवा, जानिए हर एक चीज डिटेल में

Kuhl Inspira P1 Fan Review: Kuhl फैन्स ने भारत में एक नए तरीके का पेडस्टल फैन को लॉन्च किया है. इसको सीलिंग या वॉल पर तो नहीं लगाया जा सकता, लेकिन जमीन पर रहकर यह धुआंधार हवा देता है. यह BLDC टेक्नोलॉजी के साथ आता है. सबसे खास बात है कि यह कम बिजली खपत करता है और शोर भी काफी कम करता है. आइए जानते हैं Kuhl Inspira P1 Fan के बारे में डिटेल में...

Kuhl Inspira P1 Fan Review: कम शोर में धुआंधार हवा

BLDC टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके Kuhl Inspira P1 Fan को तैयार किया गया है. इसमें शोर न के बराबर आता है. इसका मेंटेनेंस भी कम है. फैन में एक स्क्रीन लगी है, जो फैन के बारे में जानकारी देता रहता है. फैन में लगी स्क्रीन- फैन की स्पीड जैसी चीजें बताती है. 

fallback

Kuhl Inspira P1 Fan Review: क्वालिटी से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं

पेडिस्टल फैन है तो स्विंग फंक्शन तो होगा ही. इस फंक्शन से आप चारों तरफ हवा पा सकते हैं. क्वालिटी की बात करें तो, इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. यानी काफी मजबूत है. इसके अलावा इसमें 28W की मोटर मिलती है, जो काफी दमदार है. इसमें लगे ब्लेड भी काफी शानदार हैं. 

Kuhl Inspira P1 Fan Review: मिलते हैं 5 ब्लेड

अधिकतर पेडस्टल फैन में आपको 3 या 4 ब्लेड देखने को मिलते हैं. लेकिन इसमें 5 ब्लेड देखने को मिलते हैं, जिससे फैन में तेज हवा मिलती है. इस फैन के साथ रिमोट भी मिलता है, जिससे आप दूर से भी इसको कंट्रोल कर सकते हैं. 

fallback

Kuhl Inspira P1 Fan Review: कीमत भी 5 हजार से कम

कीमत की बात करें तो यह 4,399 रुपये में आता है. जो बहुत ज्यादा नहीं है. इसको किसी भी कमरे में शिफ्ट किया जा सकता है. 5 हजार से कम में इसमें कई धांसू फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Kuhl Inspira P1 Fan Review: खरीदें या नहीं

अगर आप पेडस्टल फैन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और 5 हजार से कम है तो यह बेस्ट साबित हो सकता है. क्योंकि इस कीमत में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. 

Trending news