Reliance Jio: 19 रुपये का प्लान लाकर मुकेश अंबानी ने मचाया तहलका, फायदे जानकर चौंक उठेंगे
Advertisement
trendingNow12394339

Reliance Jio: 19 रुपये का प्लान लाकर मुकेश अंबानी ने मचाया तहलका, फायदे जानकर चौंक उठेंगे

Reliance Jio: हमने आपके पैसे बचाने के लिए जियो के सबसे अच्छे प्लान की एक लिस्ट बनाई है.यहां हम आपको रिलायंस जियो के सबसे अच्छे डेटा बूस्टर प्लान के बारे में बताएंगे...

 

Reliance Jio: 19 रुपये का प्लान लाकर मुकेश अंबानी ने मचाया तहलका, फायदे जानकर चौंक उठेंगे

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो देश में सबसे अच्छे रिचार्ज प्लान लॉन्च करने के लिए जानी जाती है, और कंपनी ने मुफ्त ऑफर्स के माध्यम से भी बड़ी संख्या में ग्राहकों को आकर्षित किया है. हालांकि, जियो को हाल के सालों में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है; उदाहरण के लिए, जुलाई 2024 की शुरुआत में, जियो और अन्य दो टेलीकॉम कंपनियों ने टैरिफ प्लान की कीमत बढ़ा दी. इससे लोगों के वित्त पर काफी प्रभाव पड़ा है. लेकिन, हमने आपके पैसे बचाने के लिए जियो के सबसे अच्छे प्लान की एक लिस्ट बनाई है.यहां हम आपको रिलायंस जियो के सबसे अच्छे डेटा बूस्टर प्लान के बारे में बताएंगे...

Reliance Jio Rs 19 Plan

रिलायंस जियो का एक डेटा बूस्टर प्लान है जिसकी कीमत 19 रुपये है. यह प्लान ग्राहकों को 1 जीबी डेटा प्रदान करता है. इसके अलावा, यह प्लान आपके मौजूदा प्लान के समान वैलिड है. हम आपको बता दें कि यह प्लान पहले 15 रुपये और 11 रुपये में उपलब्ध था.

Reliance Jio Rs 29 Plan

इसके बाद 29 रुपये में भी एक डेटा बूस्टर प्लान उपलब्ध है. इसमें आपको 2 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा, इस प्लान की वैलिडिटी भी आपके एक्टिव प्लान के समान है. इसका मतलब है कि इन दोनों प्लान्स की कोई अलग वैलिडिटी नहीं है. 

Reliance Jio Rs 69 Plan

इस सूची में अगला प्लान 69 रुपये का है, जो यूजर्स को 6 जीबी डेटा तक पहुंच देता है. लेकिन यह आपके मौजूदा प्लान के समान समय तक भी चलता है. अगले प्लान को डेटा बूस्टर कहा जाता है, और इसकी कीमत 139 रुपये है. ग्राहक इस प्लान के साथ 12 जीबी डेटा तक पहुंच सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के समान है; यह अलग नहीं है.

Trending news