Apple TV+ स्ट्रीमिंग सेवा लॉन्च होगा नए रिमोट के साथ, जानिए अन्य फीचर्स
Advertisement
trendingNow1652469

Apple TV+ स्ट्रीमिंग सेवा लॉन्च होगा नए रिमोट के साथ, जानिए अन्य फीचर्स

लेकिन ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे एप्पल TV+ स्ट्रीमिंग सेवा को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा.

फोटो साभार:- द वर्ज

नई दिल्ली: अमेरिकी कंपनी एप्पल (Apple) अपने टीवी में यूजर्स को खास फीचर्स देने की तैयारियां कर रही है. कंपनी अपने टीवी के हाड्रवेयर में बदलाव करते हुए उसे और भी बेहतर करने का प्लान कर रही है.  

  1. सितंबर में हो सकता है लॉन्च 
  2. कीमत में हो सकती है कटौती 
  3. लाइब्रेरी के लिए QuickStart बटन मिल सकता है 

कंपनी जल्द ही आईफोन ऑपरेटिंग सिस्टम 14 (IOS 14) को लॉन्च करने जा रही है. इस साल के आखिर तक कंपनी इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर सकती है. इसके साथ ही नए एप्पल रिर्माट (Apple Remote) की लॉन्चिंग की रूमर्स भी बाजारों में तेजी से फैल रही है. सितंबर में होने वाले कंपनी के लॉन्चिंग इवेंट की पल पल की अपडेट पर लोग नजरें गड़ाए बैठे हैं. ऐसे में एप्पल टीवी रिमोर्ट की खबर सुन लोगों और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. 

नए रिमोर्ट में क्या शामिल हो सकता है, इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे एप्पल TV+ स्ट्रीमिंग सेवा को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा. लोग ये उम्मीद कर रहे है कि एप्पल TV+ लाइब्रेरी के लिए रिमोर्ट पर एक QuickStart बटन मिलेगा, जो टीवी ऐप के साथ सर्विस की थोड़ी गड़बड़ी को खत्म करने में मदद करेगा.

बता दें कि इस समय बाजार में सिरी रिमोर्ट मौजूद है जो एप्पल टीवी 4K और एप्पल टीवी HD स्ट्रीमिंग सेवा को स्पोर्ट करता है. हालांकि इस रिमोर्ट की कीमत 59 डॉलर है. नए रिमोर्ट में एप्पल इसकी कीमत को घटा सकता है, वहीं इसकी सेवा को और बेहतर करना भी शामिल है. 

ये भी पढ़े:- Video : जानिए, कौन सा ऐप भारत में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया और क्यों?  

Trending news