दिलों पर राज करने आ रहा Nokia का मस्त 5G फोन, डिजाइन देखकर पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा
Advertisement
trendingNow11544561

दिलों पर राज करने आ रहा Nokia का मस्त 5G फोन, डिजाइन देखकर पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा

उम्मीद की जा रही है कि नोकिया भी अपना 5जी फोन्स को मार्केट में उतारेगा. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि Nokia 6600 5G स्मार्टफोन आने वाला है.

 

दिलों पर राज करने आ रहा Nokia का मस्त 5G फोन, डिजाइन देखकर पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा

एक समय था जब Nokia का Nokia 6600 का जलवा था. फोन ओवल शेप में आता था और लोगों में इसका अच्छा क्रेज था. एंड्रॉइड का जमाना आया और नोकिया का यह फोन पुराना हो गया. नोकिया अब धमाकेदार स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है. कंपनी बजट फोन्स ला रही है. कई कंपनियों ने अपने 5जी फोन्स को लॉन्च किया है. उम्मीद की जा रही है कि नोकिया भी अपना 5जी फोन्स को मार्केट में उतारेगा. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि Nokia 6600 5G स्मार्टफोन आने वाला है. 

Nokia 6600 5G Ultra Concept Design Video

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फोन का डिजाइन दिखाया गया है. दिखने पर ही पता चल रहा है कि यह Nokia 6600 है, लेकिन कीपैड की जगह फुल स्क्रीन नजर आ रही है. पीछे का रियर कैमरा शानदार नजर आ रहा है. फोन प्लास्टिक बॉडी में नजर आ रहा है. 

 

 

Nokia 6600 5G Ultra Rumoured Specs

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फोन में 6.9-इंच का डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा कैमरा की बात करें तो फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा मिलने की अफवाह है. इसके अलावा 6000mAh बैटरी होने की बात कही गई है. 

Nokia 6600 5G Ultra Launch Date

अफवाह है कि Nokia 6600 5G Ultra 2023 के अंत यानी दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा. फोन कितने देशों में लॉन्च होगा, इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है. बता दें, कंपनी ने फोन को लेकर कुछ नहीं बताया है. यह तक नहीं पता है कि फोन लॉन्च होगा भी या नहीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news