दिलों पर राज करने आ रहा POCO का सबसे स्टाइलिश Smartphone, आधे घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज
Advertisement
trendingNow12258222

दिलों पर राज करने आ रहा POCO का सबसे स्टाइलिश Smartphone, आधे घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज

Poco F6 में सबसे खास बात इसका प्रोसेसर है. इसमें नया Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट लगा होगा. इसके अलावा Poco ने डिस्प्ले, बैटरी, चिपसेट और डिजाइन के बारे में भी कई जानकारियां दे दी हैं.

 

दिलों पर राज करने आ रहा POCO का सबसे स्टाइलिश Smartphone, आधे घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज

Poco F6 की धमाकेदार एंट्री 23 मई को भारत में होने वाली है! कंपनी के ढेरों टीजरों की बदौलत फोन की कीमत को छोड़कर अब तो हम लगभग सब कुछ जानते हैं. ये फोन भारत में आने वाला सबसे पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें नया Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट लगा होगा. इसके अलावा Poco ने डिस्प्ले, बैटरी, चिपसेट और डिजाइन के बारे में भी कई जानकारियां दे दी हैं.

Poco F6 के बारे में खास बातें

Poco F6 में सबसे खास बात इसका प्रोसेसर है. इसमें नया Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट लगा होगा. यह चिपसेट 4nm मैनुफैक्चरिंग प्रोसेस पर आधारित है और AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में 1.5 मिलियन से भी ज्यादा का स्कोर हासिल कर चुका है, ये कंपनी का दावा है. इसमें एक दमदार Cortex-X4 फ्लैगशिप कोर और एक Adreno 735 GPU है जो आपके फोन को बिना किसी रूकावट के सुचारू रूप से चलाएगा. याद रखें, ये भारत में आने वाला पहला फोन होगा जिसमें ये नया Qualcomm चिपसेट लगा होगा.

Poco F6 Camera & Battery

Poco F6 5G में दो रियर कैमरे होंगे, जिनमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का होगा और इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी होगा. इसका मतलब है कि कम रोशनी में भी आप बेहतरीन तस्वीरें ले पाएंगे और तस्वीरें धुंधली नहीं होंगी. Poco F6 की बैटरी भी दमदार होने वाली है! इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी होगी जो पूरे दिन चलेगी. साथ ही साथ ये 90W की तेज चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी. कंपनी का दावा है कि 90W चार्जर के साथ मात्र 35 मिनट में ही आपका फोन 2% से 100% तक चार्ज हो जाएगा. 

Poco ने अपने सोशल मीडिया पर इस फोन के डिजाइन की झलक भी दिखाई है. हालांकि, डिजाइन में कोई खास बदलाव नहीं है. पीछे की तरफ वैसे ही दो बड़े कैमरा सेंसर हैं, साथ ही घुमावदार किनारों और बॉक्सी डिजाइन इसे दूसरे Poco मिड-रेंज फोन जैसा बनाता है.

Poco F6 Expected Price

Poco F6 की कीमत भारत में ₹40,000 से कम होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ये अंदाजा दो बातों पर आधारित है. पहली बात, Poco F6 Pro को अमेजन पर EUR 619 (लगभग ₹55,800) में देखा गया था, जो 16GB रैम और 1TB स्टोरेज वाले मॉडल का है. दूसरी बात, Poco F5 को ₹29,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था और आम तौर पर नया मॉडल पिछले वाले से थोड़ा महंगा होता है. इसलिए, अंदाजा लगाया जा सकता है कि Poco F6 की कीमत ₹40,000 के आसपास होगी.

Trending news