PUBG Update: अब नए गेम Undawn के जरिए हो सकती है भारत में एंट्री, जानें कंपनी का प्लान
Advertisement
trendingNow1880359

PUBG Update: अब नए गेम Undawn के जरिए हो सकती है भारत में एंट्री, जानें कंपनी का प्लान

Krafton कंपनी अपने PUBG गेम को भारत में दोबारा लॉन्च करने की तमाम कोशिशें कर रही है. कंपनी ने भारत में दोबारा वापसी के लिए एक स्थानीय कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया है. इसके अलावा PUBG यूजर्स के लिए ऑफिशियल YouTube और Facebook पेज भी बन कर तैयार है.

PUBG Update: अब नए गेम Undawn के जरिए हो सकती है भारत में एंट्री, जानें कंपनी का प्लान

नई दिल्ली: PUBG चलाने वाली कंपनी Krafton पिछले कुछ महीनों से लगातार भारत में दोबारा एंट्री के नए-नए प्लान बना रही है. लेकिन अभी तक भारत में PUBG Relaunch नहीं हो पाया है. इस बीच Undawn नाम से नया गेम तैयार कर लिया गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस नए गेम को सिंगापुर के रास्ते भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

  1. Undawn गेम इस साल होगा लॉन्च
  2. इसे PUBG की वापसी से जोड़कर देखा जा रहा है
  3. जानें क्या है Undawn का PUBG कनेक्शन

क्या है Undawn गेम का PUBG कनेक्शन
Sportskeeda की रिपोर्ट के मुताबिक PUBG और Undawn दोनों में ही चीनी कंपनी Tencent की हिस्सेदारी है. PUBG के भारत में बैन होने के बाद ही Tencent ने Garena नाम से एक कंपनी सिंगापुर में रजिस्टर कराई है. नए गेम Undawn को सिंगापुर में ही लॉन्च किया जाएगा. यानी PUBG तैयार करने वाली टीम इस नए गेम के जरिए भारत में आसानी से एंट्री कर सकती है.

जल्द लॉन्च होगा नया New State Game
PUBG ने इस साल की शुरुआत में ही नए गेम New State की घोषणा की है. गेमर्स इस नए PUBG गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. हालांकि अभी तक इस गेम को लॉन्च नहीं किया गया है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस गेम को बहुत जल्द Google Play Store और Apple App Store में लॉन्च कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Suzuki और TVS के ये स्कूटर्स आपके फोन से होंगे कंट्रोल, बेहद सस्ते दाम में कर सकते हैं खरीदारी

 

भारत में PUBG Relaunch की हो रही है कोशिश
उल्लेखनीय है कि Krafton कंपनी अपने PUBG गेम को भारत में दोबारा लॉन्च करने की तमाम कोशिशें कर रही है. कंपनी ने भारत में दोबारा वापसी के लिए एक स्थानीय कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया है. इसके अलावा PUBG यूजर्स के लिए ऑफिशियल YouTube और Facebook पेज भी बन कर तैयार है. हालांकि अभी तक केंद्र सरकार की ओर से PUBG की दोबारा वापसी पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है.

Trending news