Samsung का बंपर धमाका! सिर्फ 4,584 रुपये देकर ले जाएं 1.34 लाख का शानदार Smartphone
Advertisement

Samsung का बंपर धमाका! सिर्फ 4,584 रुपये देकर ले जाएं 1.34 लाख का शानदार Smartphone

Samsung New Offer Announcement: सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में एक दिल जीतने वाला ऐलान किया है. इस स्मार्टफोन ब्रांड ने बताया है कि भारत में फैन्स अब कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमत में घर लेकर जा सकेंगे. इस ऑफर के तहत आप 1.34 लाख के फोन को 4,584 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. आइए इस ऑफर के बारे में डिटेल में जानते हैं..

Photo Credit: Gagadget.com

Samsung Announces No-Cost EMI Plans for Premium Smartphones: आज के समय में अच्छे स्मार्टफोन्स खरीदना मतलब बड़े खर्चे करना. सैमसंग (Samsung), वनप्लस (OnePlus) और ऐप्पल (Apple) जैसे ब्रांड्स के फोन्स को खरीदने में काफी पैसे लग जाते हैं और इस वजह से कई लोग प्रीमियम स्मार्टफोन्स नहीं खरीद पाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, सैमसंग (Samsung) ने एक नया ऐलान किया है जिससे आप ब्रांड के 1.34 लाख के प्रीमियम स्मार्टफोन को 4,584 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. आइए जानते हैं कैसे.. 

Samsung का बंपर धमाका!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में ये ऐलान किया है कि भारत में ब्रांड के फैन्स बेहद कम कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन्स को घर लेकर जा सकेंगे. दरअसल, सैमसंग ने यह अनाउन्स किया है कि भारत में लोग कंपनी के महंगे फोन्स को आसानी से 24 महीनों के नो-कोस्ट ईएमआई प्लान (No-Cost EMI Plan) की मदद से घर लेकर जा सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस नए ऑफर के तहत कौनसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं. 

4,584 रुपये में घर ले जाएं 1.34 लाख रुपये का स्मार्टफोन 

आइए जानते हैं कि इस नए ऑफर के तहत किन स्मार्टफोन्स को आप किस कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं. अगर आप Samsung Galaxy S22 को खरीदना चाहते हैं तो इस ईएमआई स्कीम में 3,042 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. वहीं, अगर आप Samsung Galaxy S22 Ultra लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ 4,584 रुपये देने होंगे, जबकि इसकी असली कीमत 1,34,999 रुपये है. इसी तरह, आप Samsung Galaxy Z Fold 3 और Samsung Galaxy Z Flip 3 को भी इतनी ही कम कीमत में ले सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस 24 महीनों के नो-कोस्ट ईएमआई प्लान का फायदा आप किसी भी सैमसंग के आधिकारिक आउटलेट से उठा सकते हैं. एक जरूरी बात बता दें कि ये ऑफर खास एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ इन्ट्रोड्यूस किया गया है.

Trending news