India Vs Australia: पुराना बदला लेने को बेताब भारत, यहां देखें मुकाबला Free में Live
Advertisement
trendingNow12306266

India Vs Australia: पुराना बदला लेने को बेताब भारत, यहां देखें मुकाबला Free में Live

Ind Vs Aus: आज ICC टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 मैच में भारत ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने वाला है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज रात 8 बजे शुरू होगा. यह मैच ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा टीवी चैनल्स पर भी दिखाया जाएगा. 

India Vs Australia: पुराना बदला लेने को बेताब भारत, यहां देखें मुकाबला Free में Live

T20 Cricket World Cup: भारत आज ICC टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 मैच में ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) से भिड़ेगा. ये मैच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड (जिसे Beausejour Stadium भी कहते हैं) में खेला जाएगा. एक तरफ जहां भारत यह मैच जीतकर शान से सेमीफाइनल की तरफ बढ़ने की कोशिश करेगा तो वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ बुरी तरह से हार मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया लंबे अंदर से जीतने की कोशिश करेगा, ताकि वो सेमीफाइनल में जा सके. बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने 2023 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को हराकर चैम्पियन बनेगा. ऐसे में भारत चाहेगा कि उनको हराकर टॉप 8 से ही बाहर किया जाए. आइए जानते हैं आज हो रहे इस मैच को लाइव कैसे देखें...

India vs Australia T20 World Cup Match

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला आज रात 8 बजे शुरू होगा. यह मैच ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा टीवी चैनल्स पर भी दिखाया जाएगा. मैच को लाइव देखने के लिए आपको Star Sports Network के चैनल की जरूरत होगी. ये चैनल सभी केबल टीवी प्लेटफॉर्म पर ₹22.44 में मिलते हैं. अगर आपके पास अभी तक ये चैनल नहीं है, तो आप उन्हें Star Sports ऐप पर या सीधे चैनल से सब्सक्राइब कर सकते हैं.

OTT पर कहां?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला रोमांचक मैच आप Disney+ Hotstar पर पूरी तरह से मुफ्त में देख सकते हैं.

कैसे देखें Free में?

Disney+ Hotstar पर आप कई तरह के डिवाइस पर मैच देख सकते हैं, जैसे  - मोबाइल, टैबलेट, कंप्यूटर, टीवी और स्मार्ट टीवी डिवाइस. अगर आपके पास Disney+ Hotstar ऐप नहीं है, तो इसे पाना बहुत आसान है:

मोबाइल या टैबलेट के लिए: Google Play Store या Apple App Store से Disney+ Hotstar ऐप डाउनलोड करें.
अगर आपके पास अकाउंट नहीं है: तो एक नया अकाउंट बनाएं.
अब मैच देखने के लिए: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच का बैनर ढूंढें और स्ट्रीमिंग शुरू करें.

Trending news