Diwali Offer 2022: Vodafone Idea लाया गजब का Offer! इन Plans के साथ मिलेगा ज्यादा डेटा और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11400487

Diwali Offer 2022: Vodafone Idea लाया गजब का Offer! इन Plans के साथ मिलेगा ज्यादा डेटा और इतना कुछ

Vodafone Idea Diwali Offer: Vi ने 2022 के लिए अपने दिवाली ऑफर की घोषणा की है. ये नए प्रीपेड प्लान नहीं हैं, बल्कि कंपनी की ओर से मौजूदा प्लान्स में अतिरिक्त डेटा ऑफर जोड़ा गया है. आइए जानते हैं डिटेल में....

 

Diwali Offer 2022: Vodafone Idea लाया गजब का Offer! इन Plans के साथ मिलेगा ज्यादा डेटा और इतना कुछ

Vodafone Idea Diwali Offer 2022 : Vodafone Idea ने 2022 के लिए अपने दिवाली ऑफर की घोषणा की है. यह ऑफर 18 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2022 तक लागू है. कंपनी के नए दिवाली ऑफर के तहत यूजर्स को चुनिंदा प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर बोनस या अतिरिक्त डेटा मिलेगा. ये नए प्रीपेड प्लान नहीं हैं, बल्कि कंपनी की ओर से मौजूदा प्लान्स में अतिरिक्त डेटा ऑफर जोड़ा गया है. वोडाफोन आइडिया उन सभी प्लान्स के साथ सभी वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स की पेशकश करेगा जो अतिरिक्त डेटा के साथ प्रदान किए गए हैं. आइए एक नजर डालते हैं उन सभी प्लान्स पर जो 2022 के दिवाली ऑफर के तहत हैं और ग्राहकों को अतिरिक्त डेटा दे रहे हैं.

Vodafone Idea Diwali Offer 2022

वोडाफोन आइडिया के वेबसाइट पेज, जिसमें ऑफर के तहत लिस्टेड प्लान्स हैं, उसमें कुल तीन योजनाओं का उल्लेख है. लेकिन कंपनी की ओर से पोस्ट किए गए ऑफर के बैनर में सिर्फ दो प्लान दिख रहे हैं. बावजूद इसके ग्राहकों को तीन प्लान के साथ अतिरिक्त डेटा दिया जाता है, आइए उन पर एक नजर डालते हैं...

1449 रुपये का प्लान:

वोडाफोन आइडिया के 1449 रुपये के प्लान के साथ, ग्राहकों को निम्नलिखित मिलते हैं - अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1.5GB डेली डेटा, 100 एसएमएस / दिन, 180 दिनों की सेवा वैधता, और वीआई मूवी और टीवी वीआईपी के साथ सभी वीआई हीरो असीमित लाभ पहुँच. ऑफ़र अवधि के तहत, इस योजना के साथ, उपयोगकर्ताओं को 50GB अतिरिक्त/बोनस डेटा मिलेगा.

2899 रुपये का प्लान:

वीआई का 2899 रुपये का प्लान ग्राहकों को निम्नलिखित ऑफर करता है- अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5 जीबी डेली डेटा, 100 एसएमएस/दिन, 365 दिनों की वैलिडिटी, वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स और वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी एक्सेस. वीआई की वेबसाइट के मुताबिक, इस प्लान के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को अब 75GB बोनस डेटा मिलेगा.

3099 रुपये का प्लान:

वोडाफोन आइडिया का 3099 रुपये का प्लान भी लंबी अवधि की वैधता चाहने वालों के लिए है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी, 2GB डेली डेटा, 100 SMS/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स, वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी, डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल एक साल के लिए और 75GB बोनस डेटा मिलता है. ये तीन प्लान हैं जो फिलहाल ग्राहकों को रिचार्ज पर अतिरिक्त डेटा दे रहे हैं. ये सभी प्रीपेड प्लान हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news