Vodafone ने लॉन्च किया 119 रुपये का धांसू प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं ये सुविधाएं
Advertisement

Vodafone ने लॉन्च किया 119 रुपये का धांसू प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ पाएं ये सुविधाएं

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया जा रहा है. (फाइल)

नई दिल्ली: वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 119 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मुफ्त है. हालांकि, इस प्लान के तहत यूजर्स को मुफ्त SMS नहीं मिलेंगे. इस प्लान को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिन्हें केवल डाटा और कॉलिंग की सुविधा चाहिए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसी तरह Vodafone का एक और प्लान 169 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक रोजाना 1 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके साथ में रोजाना 100 SMS भी दिया जा रहा है.

Vodafone ने 209 और 479 रुपये के प्लान को किया अपडेट, अब मिलेगा इतना ज्यादा डेटा

पिछले दिनों Vodafone-Idea ने 154 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 6 महीने (184 दिनों) की है. हालांकि, दूसरे प्लान की तरह इस प्लान में फ्री डेटा, SMS और फ्री टॉक टाइम का लाभ नहीं मिलेगा. कुछ दिन पहले कंपनी की तरफ प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 24 रुपये का मिनिमम प्लान लांच किया गया था. यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए है जो केवल अपने नंबर की वैलिडिटी को जारी रखना चाहते हैं.

जानिए Reliance Jio, Vodafone और BSNL के एनुअल प्लान में क्या है खास

154 रुपये के इस प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 184 दिनों की है. इसमें यूजर्स को 600 मिनट कॉलिंग दी जा रही है जो रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक के बीच वैध है. यह कॉल केवल वोडाफोन से वोडाफोन पर ही किया जा सकता है. टॉकटाइम कुछ नहीं मिल रहा है.

Trending news