महिला ने फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया iPhone 15, Delivery Boy ने खोलने से मना किया और फिर...
Advertisement
trendingNow12453902

महिला ने फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया iPhone 15, Delivery Boy ने खोलने से मना किया और फिर...

महिला ने Flipkart के बिग बिलियन डेज सेल के दौरान iPhone 15 का ऑर्डर दिया था. जब डिलीवरी बॉय आया, तो उसने पैकेट खोलने से मना कर दिया और बिना पैकेट खोले ही डिलीवरी मार्क करना चाहता था. 

महिला ने फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया iPhone 15, Delivery Boy ने खोलने से मना किया और फिर...

बेंगलुरु में रहने वाली एक महिला ने Flipkart के बिग बिलियन डेज सेल के दौरान iPhone 15 का ऑर्डर दिया था. उन्होंने ओपन बॉक्स डिलीवरी ऑप्शन चुना था, ताकि उन्हें फोन का पैकेट खोलकर चेक करने का मौका मिले. लेकिन जब डिलीवरी बॉय आया, तो उसने पैकेट खोलने से मना कर दिया और बिना पैकेट खोले ही डिलीवरी मार्क करना चाहता था. महिला के भाई ने पूरी घटना को वीडियो में रिकॉर्ड किया और जब उन्होंने पैकेट खोले बिना फोन लेने से मना किया, तो एक और डिलीवरी बॉय एक छोटा सा पैकेट लेकर आया. जानिए क्या हुआ फिर...

रेडिट पर शेयर किया एक्सपीरियंस

Reddit पर एक पोस्ट लिखा गया है, 'फ्लिपकार्ट स्कैमर्स बिवेयर'. 'taau_47' नाम के एक शख्स ने लिखा, 'मेरी बहन ने Flipkart से iPhone 15 खरीदा था, और उन्होंने ओपन बॉक्स डिलीवरी ऑप्शन चुना था.' लेकिन जब डिलीवरी बॉय आया, तो उसने पैकेट खोलने से मना कर दिया और कहा कि उसे पैकेट खोलना नहीं है.

देना चाह रहा था दूसरा पैकेट

उन्होंने कहा, 'मैंने मना कर दिया. उसने कुछ अजनबी लोगों को बुलाया. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई नियम नहीं है. वह बहुत डर गया क्योंकि मैंने सब कुछ वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया था. उसने अपने साथियों को कन्नड़ में कहा कि मैंने सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया है.' taau_47  ने कहा, 'मैंने पैकेज नहीं लिया. दो मिनट के बाद, एक और लड़का आया और एक छोटा सा पैकेज देना चाहता था और उसने कहा कि वो पैकेट खोलेगा. अगर मैं वीडियो नहीं रिकॉर्ड करता तो मुझे शायद कोई दूसरा पैकेट देते.'

fallback

क्या है ओपन बॉक्स डिलिवरी?

Flipkart अपने ग्राहकों को पैकेज खोलने और चेक करने का मौका देती है, इससे पहले कि ग्राहक पैकेज ले लें. यह सुविधा कुछ जगहों पर ही उपलब्ध है और इसके लिए कोई extra चार्ज नहीं लगता. बता दें, Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल 27 सितंबर को शुरू हुई थी और यह 6 अक्टूबर को खत्म होगी. 

Trending news