close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलेशिया में ZEE5 की सेलकॉम के साथ साझेदारी, मजबूत की उपस्थिति

दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल एंटरटेनमेंट प्‍लेटफॉर्म जी 5 (ZEE5) ने मलेशिया के अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर सेलकॉम (Celcom) के साथ पार्टनरशिप की है.

मलेशिया में ZEE5 की सेलकॉम के साथ साझेदारी, मजबूत की उपस्थिति

कुआलालम्पुर : दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल एंटरटेनमेंट प्‍लेटफॉर्म जी 5 (ZEE5) ने मलेशिया के अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर सेलकॉम (Celcom) के साथ पार्टनरशिप की है. एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस बारे में जी 5 ग्लोबल की चीफ बिजनेस ऑफिसर अर्चना आनंद ने घोषणा की. इस साझेदारी से ZEE5 को सब्सक्राइब करने के लिए सेलकॉम उपभोक्ताओं को एपीगेट डायरेक्ट कैरियर बिलिंग एपीआई के माध्यम से सुरक्षित और सुविधाजनक पेमेंट मोड मिलेगा.

ZEE5 जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) का हिस्सा है, जिसमें एक लाख घंटे का भारतीय फिल्मों, टीवी शो, न्यूज का वीडियो कंटेंट उपलब्ध है. ये सभी सामग्री ZEE5 पर हिंदी, इंग्लिश, बंगाली, पंजाबी, मलायलम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी और गुजराती भाषा में उपलब्ध है. इसके जरिए आप जी के पसंदीदा चैनल समेत 60 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल देखे जा सकते हैं.

जी इंटरनेशनल और जी5 ग्लोबल के सीईओ अमित गोयनका ने कहा कि हमारे पास अगले वित्त वर्ष में ZEE5 के लिए आक्रामक रोलआउट प्लान है. मलेशिया हमारे लिए अच्छा मार्केट है, इस पर हमें फोकस करना है. यहां पर ऑनलाइन वीडियो कंटेंट में इंडियन और साउथ एशियन कंटेंट का बाजार है. हम जल्द ही अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में भी कंटेंट लॉन्च करेंगे. मलेशिया के प्रमुख ऑपरेटर सेलकॉम से साझेदारी के बाद हमें काफी खुशी है. सेलकॉम से साझेदारी के बाद हमारे लिए अवसर बढ़ेंगे.

ZEE5 ग्लोबल की चीफ बिजनेस ऑफिसर अर्चना आनंद ने कहा कि हम दुनियाभर में तेजी से अपनी पार्टनरशिप बढ़ा रहे हैं. हम यह बताते हुए खुशी है कि साउथ ईस्ट एशियन रीजन में सेलकॉम के साथ यह हमारी पहली साझेदारी है. जी 5 को मलेशिया में पहले से ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अब सेलकॉम से साझेदारी के बाद हमें कंपनी के ग्राहकों के बीच पहुंच बनाने में आसानी होगी.

एपिगेट के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर जोरान वसिलजेव ने कहा कि ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग में भविष्य में काफी अवसर हैं. हमें तेजी से बढ़ते ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जी5 (ZEE5) से साझेदारी करने काफी खुशी हुई.